Breaking News
Home / खबरे / अक्षय कुमार को दे बैठी थी रेखा अपना दिल, करना चाहती थी शादी सामने आई दोनो की अलग तरह की तस्वीरे

अक्षय कुमार को दे बैठी थी रेखा अपना दिल, करना चाहती थी शादी सामने आई दोनो की अलग तरह की तस्वीरे

अक्षय कुमार का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री जानती है. अक्षय कुमार के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन मे काफी उतार-चढ़ाव देखे है और बोला जाता गया कि अक्षय कुमार के जीवन मे एक समय ऐसा आया था जब उनकी लगभग सभी फिल्मे फ्लॉप हो रही थी लेकिन उन्होंने हार नही मानी जिसका नतीजा यह निकला की आज के समय मे अगर बॉलीवुड में किसी की फिल्मे हिट जा रही है तो वह सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार ही है. अक्षय कुमार ने पिछले कुछ सालो में काफी सारी हिट फिल्में दी है.

वर्तमान समय मे अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अक्षय कुमार की एक प्रेम कहानी सामने आई है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रेखा जी के साथ बताई जा रही है. आपको बता दे की फ़िल्म इंडस्ट्री में एक समय ऐसा था जब हर जगह रेखा और अक्षय कुमार की ही प्रेम कहानी की बाते होती थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि रेखा जी और अक्षय कुमार की प्रेम कहानी की शुरुआत सब हुई थी और क्यों हर जगह इन दोनों की प्रेम कहानी के ही चर्चे थे.

रेखा जी दे बैठी थी अक्षय कुमार को अपना दिल, शादी तक आ गई थी बात

रेखा जी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आती है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. रेखा जी का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. रेखा जी के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने आज तक शादी नही की है जिसके चलते बोला जाता है को रेखा जी आज भी अमिताभ बच्चन से प्यार करती है. आपको बता दे कि रेखा जी के जीवन मे अमिताभ बच्चन के अलावा बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार भी आए थे.

अक्षय कुमार और रेखा जी के बीच मे नज़दीकिया फ़िल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी से बड़ी थी जिंसमे रेखा जी मे एक आइटम सॉन्ग पर डांस किया था. जिसके दौरान उनके और अक्षय कुमार के बीच मे काफी ज्यादा नज़दीकिया बढ़ गई थीबोला जा रहा था कि रेखा जी बहुत जल्द ही अक्षय कुमार से शादी करेगी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी की बोलती बन्द कर दी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके बाद अक्षय कुमार और रेखा जी के रिश्ते के बारे में बाते होना ही बन्द हो गई.

रेखा जी और अक्षय कुमार के बीच मे था अनोखा रिश्ता, शादी तक आ गई थी बात लेकिन फिर हुआ ये

रेखा जी और अक्षय कुमार इस समय अपनी एक प्रेम कहानी की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जो कि बॉलीवुड की मशहूर प्रेम कहानी में से एक मानी जाती है. आपको बता दे कि दोनो के रिश्ते के बारे में ऐसा बोला जाता है कि बात शादी तक आ गई थी लेकिन फिर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली जिसके चलते उसके बाद दोनो के रिश्ते के बाते होना भी बन्द हो गई थी लेकिन इस बात में बिल्कुल भी कोई शक नही है कि एक समय हर जगह अक्षय और रेखा की ही प्रेम कहानी के चर्चे थे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.