Breaking News
Home / खबरे / अक्षय कुमार को लेकर आई बुरी खबर, एक बार फिर इस अभिनेता ने छीन ली अक्षय कुमार से उनकी एक ओर बड़ी फिल्म

अक्षय कुमार को लेकर आई बुरी खबर, एक बार फिर इस अभिनेता ने छीन ली अक्षय कुमार से उनकी एक ओर बड़ी फिल्म

अक्षय कुमार का बॉलीवुड में काफी नाम चलता है. अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाडी कुमार इसलिय है क्योकि उन्होंने अपनी फिल्मो में एक से एक शानदार करतब दिखाए है और आज लोग अक्षय कुमार की काफी इज्जत करते है. अक्षय कुमार ने फिल्मो में आने के बाद से ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था. अपने शुरुआती समय में अक्षय की सभी फिल्मे हिट जाती थी मगर अब इसके विपरीत हो रहा है. इस साल अक्षय कुमार ने लगातार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मे दी है. अक्षय कुमार के लिए आने वाले समय में कई परेशानिया सामने आती दिखाई दे रही है. अक्षय कुमार को अब एक नौजवान अभिनेता ने एक बार फिर रिप्लेस कर दिया था. जिससे अक्षय कुमार पर संकट के बादल चा रहे है. यह अभिनेता और कोई नहीं बल्कि सभी के चहिते कार्तिक आर्यन है. आइये आगे बताते है आखिर किस तरह कार्तिक आर्यन ने अक्षय से एक और फिल्म छीन ली है.

कार्तिक आर्यन ने छीनी थी पहले भी यह फिल्म, दिखाया था अक्षय को बहार का रास्ता

कार्तिक आर्यन को आज कौन नहीं जानता है जो अपनी मेहनत से आज काफी ऊंचाइया छू रहे है. कार्तिक आर्यन ने इस साल काफी मुकाम हासिल किये है. यही नहीं इस साल उन्होंने बॉलीवुड के खिलाडी कुमार से उनकी एक फिल्म भी छीन ली थी. कार्तिक आर्यन ने इस साल भूल भुलैया 2 में अहम् भूमिका निभाई थी. भूल भुलैया के भाग 1 में पहले अक्षय कुमार दिखाई दिए थे लेकिन अब कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 में अपना शानदार प्रदर्शन कर फिल्म को हिट बना दिया और अक्षय कुमार की फिल्म को धूल चटाई थी. कार्तिक आर्यन के आज लाखो दीवाने बन गए है जो उनकी हर फिल्म को देखते है. कार्तिक आर्यन के पास अभी एक नहीं कई फिल्मे है जिनपर अभी वे एक साथ कमा कर रहे है. कार्तिक आर्यन अभी फिल्म शहजादे, सत्यप्रेम की कथा, आशिकी 3 जैसी कई फिल्मो को एक साथ समय दे रहे है और अपने करियर को मजबूत बना रहे है. अब कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर से अक्षय कुमार से उनका सबसे पुराना और अच्छा किरदार छीन लिया है. हर जगह अब इन्ही बातो ने शोर मचाया हुआ है. अक्षय कुमार ने इस साल सभी फिल्मे फ्लॉप दी है जिसके चलते बॉलीवुड की एक और फिल्म अक्षय के हाथ से चली गयी है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है हम किस फिल्म की बात कर रहे है.

कार्तिक आर्यन ने चटाई अक्षय कुमार को फिर से धूल, इस फिल्म में दी अक्षय को मात

कार्तिक आर्यन को लेकर आज इतनी सुर्खिया है की चर्चाये बंद नहीं होती है. कार्तिक आर्यन को अपनी शानदर फिल्मो के लिए बहुत बार चुना गया है. इस साल कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की सबसे शानदार फिल्म भूल भुलैया 2 दी थी. फिल्म ने विश्व भर में काफी ज्यादा कमाई की थी और फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्मो में जगह बना पाई थी. कार्तिक आर्यन अब इस ऊंचाई पर पहुंच चुके है कि एक बार फिर अक्षय कुमार को रिप्लेस कर धूल चटा दी है. अक्षय कुमार ने हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी फिल्मो में राजू का अहम् किरदार निभाया था. दोनों ही फिल्मो को काफी पसंद किया गया था. लेकिन अब हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को चुन लिया गया है और फिल्म की शूटिंग भी जल्दी ही शुरू होने वाली है. हेरा फेरी के निर्देशक फिरोज नाडियाडवाला ने इस बार अक्षय कुमार को ना लेकर कार्तिक आर्यन को चुना है. क्योकि इस साल अक्षय कुमार ने सभी फिल्मे फ्लॉप दी है और लोगो को कार्तिक आर्यन की कॉमेडी ज्यादा पसंद आने लगी है. जिसके चलते अब कार्तिक आर्यन अपनी कई फिल्मो के साथ हेरा फेरी 3 में भी दिखाई देंगे।

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *