Breaking News
Home / खबरे / अक्षय कुमार ने शादीशुदा होने के बावजूद भी बना लिया था प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्ता, लगा दी थी फिर पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी अक़्ल ठिकाने करा था ये काम

अक्षय कुमार ने शादीशुदा होने के बावजूद भी बना लिया था प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्ता, लगा दी थी फिर पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी अक़्ल ठिकाने करा था ये काम

अक्षय कुमार को आज के समय में पूरे देश भर में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. अक्षय कुमार का इस फ़िल्म इंडस्ट्री में एकतरफ़ा नाम चलता है क्योंकि अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. अक्षय कुमार वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह से इस समय मीडिया में हर जगह अक्षय कुमार की ही बातें हो रही है. अक्षय कुमार को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है अक्षय कुमार ने शादीशुदा होने के बाद भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्ता बना लिया था जिसके बाद अक्षय कुमार की उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने खटिया खड़ी कर दी थी जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह इनकी ही बातें हो रही है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनके ही चर्चे हो रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार शादीशुदा होने के बाद भी प्रियंका के साथ रिश्ता बना लिया था.

अक्षय कुमार दे बैठे थे प्रियंका चोपड़ा को अपना दिल, हो गई नई प्रेम कहानी शुरू

अक्षय कुमार को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. अक्षय कुमार आज के समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है और इसी की बदौलत आज के समय में अक्षय कुमार को पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. अक्षय कुमार वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि अक्षय कुमार का निजी जीवन है जिसे लेकर हालहि में एक खुलासा हुआ है कि अक्षय कुमार के शादीशुदा होने के बाद भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्ता बना लिया था और उनके साथ प्रेम कहानी शुरू कर दी थी. अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच में नज़दीकियाँ फ़िल्म ऐतराज के दौरान बड़ी थी जिसके बाद दोनो एकदूसरे को काफ़ी ज़्यादा पसंद करने लगे. इसके बाद जब इस रिश्ते के बारे के अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को पता चला तो उन्होंने अक्षय कुमारकी खटिया खड़ी कर दी थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार अक्षय कुमार की उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने खटियाँ खड़ी कर दी थी और अपना शादीशुदा जीवन बचाया था.

ट्विंकल खन्ना ने फिर इस तरह बचाया था अपना शादीशुदा जीवन, कर दिया था अक्षय को प्रियंका से दूर

अक्षय कुमार को लेकर एक बात हालहि में सामने आई है जो कि यह है कि अक्षय कुमार ने शादीशुदा होने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्ता बना लिया था और बोला जाता है कि उन्हें प्यार कर बैठे थे. इस रिश्ते के बारे में जब ट्विंकल खन्ना को पता चला तो उन्होंने कुछ ऐसा काम किया कि अक्षय कुमार को अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को छोड़ना पड़ा. बताया जाता है कि ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमारको छोड़कर जाने की धमकी दे दी थी लेकिन यह भी बोला जाता है कि अक्षय कुमार को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्यार से समझाया जिसके बाद अक्षय कुमार में खुद ने ही प्रियंका चोपड़ा से दूरियाँ बन ली थी जबकि असल में दोनो के बीच में क्या हुआ था वह तो उन दोनो को ही पता है लेकिन इस बात में कोई भी शक नही है कि अक्षय कुमार का प्रियंका चोपड़ा पर दिल गया था.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.