Breaking News
Home / खबरे / अक्षय कुमार को 2012 में करे गये ट्वीट के लिए खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है, इस एक्टर ने भी खूब उड़ाया मज़ाक़

अक्षय कुमार को 2012 में करे गये ट्वीट के लिए खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है, इस एक्टर ने भी खूब उड़ाया मज़ाक़

इन दिनों बॉलीवुड में अगर कोई एक्टर आसमान की बुलंदियों को चु रहा है तो वह ओर कोई नही बल्कि केवल ओर केवल अक्षय कुमार ही है. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को बहुत सारो सुपरहिट फिल्में दी है. इस समय हर कोई डायरेक्टर सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार को ही अपनी फिल्मों में ले रहा है क्योंकि यह अक्षय कुमार का समय चल रहा है क्योंकि वह एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे देते जा रहे हैं. यही कारण है कि लोगो का कहना है कि इस समय सिर्फ ओर सिर्फ अक्षय कुमार ही चल रहे हैं.

2012 में पेट्रोल था 62 रुपए लीटर लेकिन आज

हालहिं कमल आर खान जिन्हें के.आर.के नाम से जाना जाता है उन्होंने अक्षय कुमार को विवादों में फसा दिया है. साल 2012 में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट से कुछ ऐसी बात ट्वीट की थी जिसे लेकर अक्षय कुमार को के.आर.के ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आइये आपको बताते हैं की आखिर पूरा मामला क्या है और ऐसा क्या बोल दिया था अक्षय कुमार ने जिसकी वजह से के.आर.के अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं.

साल 2012 में पेट्रोल के दामो को लेकर किया था अक्षय कुमार ने ट्वीट , बोला था कि

अक्षय कुमार को बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है. पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार ने बहुत नाम कमाया है जिसके चलते उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा भड़ गई हैं. हालहि में कमल आर खान ने अक्षय कुमार के पुराने ट्वीट को लेकर अक्षय को बहुत ज्यादा ट्रोल किया है. साल 2012 में अक्षय कुमार ने ट्वीट पेट्रोल के दामो को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया था जिसके चलते उस समय की कांग्रेस सरकार का मजाक बनाया था.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में बोला था कि

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ” पिछले कुछ समय से पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं जिसके चलते सरकार गरीब लोगों के लिए मुश्किले पैदा कर रही है. इसके बाद अक्षय कुमार लिखते हैं कि पेट्रोल के बढ़ते दामो को देखते हुए ऐसा लग रहा कि अब कार और बाइक छोड़कर साइकिल ही चालानी पड़ेगी. ” के.आर.के का इस ट्वीट को लोगो के सामने लाने का सबसे बड़ा कारण है कि उस समय साल 2012 में पेट्रोल की कीमत मात्र 62 रुपए थी और आज पेट्रोल की कीमत 108 रुपए से भी ज्यादा हो गई हैं. इसी बात को लेकर के. आर. के ने अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया हैं.

कभी था पेट्रोल 62 रुपए लीटर आज है 108 रुपए लीटर , इसी को लेकर के.आर.के ने किया अक्षय कुमार को ट्रोल

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन गए हुए हैं. के.आर.के अपने बयानों से आए दिन विवादों में आते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने सीधा निशाना अक्षय कुमार पर साधा है और उनके साल 2012 में किए गए पेट्रोल के दामो के ट्वीट को लेकर ट्रोल किया है. अपने ट्वीट में अक्षय कुमार पेट्रोल के बढ़ते दामो की वजह से सरकार को कोस रहे थे जबकि उस समय पेट्रोल की कीमत मात्र 62 रुपए ही थी लेकिन आज अक्षय कुमार बिल्कुल चुप हैं जबकि पेट्रोल के दाम 108 रुपए तक पॉच चुके हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.