Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन को सुनने पड़ते है अपनी बेटी न्यास की वजह से लोगो के ताने, मिला भी नही पाते है किसी से अपनी नज़रे ये है वजह

अजय देवगन को सुनने पड़ते है अपनी बेटी न्यास की वजह से लोगो के ताने, मिला भी नही पाते है किसी से अपनी नज़रे ये है वजह

अजय देवगन बॉलीवुड के बहुत बड़े आदमी बन चुके है ऐसा इसलिए क्योंकि वह एक नामी अभिनेता होने के साथ-साथ एक नामी डायरेक्टर भी है जिंन्होने बॉलीवुड को काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है. इसी की बदौलत इनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है. अजय देवगन के फिल्मी कैरिएर के बारे में बताए तो वह बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने अपनी एक्टिंग का पूरे देश को दीवाना बनाया है. यही कारण है कि आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है. अजय देवगन ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी नाम और इज़्ज़त कमाई है लेकिन आपको बता दे कि अजय देवगन की बॉलीवुड में जितनी भी इज़्ज़त कमाई वह उनकी बेटी न्यास देवगन की वजह से लगभग मिट्टी में मिल ही गई है ऐसा इसलिए क्योंकि अजय देवगन को अपनी बेटी न्यास की वजह से लोगो के सामने अपनी नज़रे झुकानी पड़ती है और उनके ताने सुनने पड़ते है. यही कारण है जिसके चलते इस समय मे भी मीडिया पर अजय देवगन की ही बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों अजय देवगन को अपनी बेटी न्यास देवगन की गलत आदतों की वजह से लोगो के सामने अपनी नज़रे झुकानी पड़ती है.

अजय देवगन को करना पड़ता है अपनी बेटी न्यास की हरकतों की वजह से लोगो की बातों का सामना, सुनने पड़ते है ताने

अजय देवगन का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और इसी की बदौलत आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. अजय देवगन ने अपने फिल्मी कैरिएर में काफी नाम और पैसा कमाया है जिसकी बदौलत वह आज के समय मे करोड़ो की सम्पति के मालिक है. हालहिं में अजय देवगन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसके चलते लोगो का कहना है कि इसी पैसे ने उनकी बेटी न्यास मो काबू में नही रहने दिया है. बताया जा रहा है कि अजय देवगन को अपनी बेटी कुछ आदतों की वजह से लोगो की बाते सुननी पड़ती है. अजय देवगन एक बहुत ही सज्जन परिवार से तालुख रखते हौ और उनके पिता वीरू देवगन की भी बॉलीवुड में काफी इज़्ज़त है लेकिन अजय की बेटी न्यास की आदतों की वजह से सभी लोग की बाते सुननी पड़ती है.

अजय देबगन की बेटी न्यास की इन आदतों के बारे में बताए तो न्यास हमेशा विदेशी कपड़ो में ही नज़र आती है और भारत मे रहते हुए भी भारतीय संस्कृति को नही अपना पाई है. जिसके चलते लोगो का कहना है कक एक सज्जन परिवार की बेटी को इस प्रकार के कपड़े पहनना बिल्कुल भी शोभा नही देता है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों अजय देवगन की बेटी हमेशा ही विदेशी कपड़े पहनती है.

न्यास देबगन पहनती है हमेशा विदेशी कपड़े, पिता अजय देवगन को सुननी पड़ती है लोगो की बाते

अजय देवगन की बेटी न्यास देवगन इस समय मीडिया पर अपनी आदतों की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है. बताया जा रहा कि न्यास की वजह से उनके पिता अजय देबगन को लोगो के ताने सुनने पड़ते है क्योंकि अजय देवगन का परिवार एक बहुत ही सज्जन परिवार है लेकिन फिर भी उनकी बेटी न्यास देबगन ज्यादातर विदेशी कपड़े ही पहनती है और चाहकर भी अपनी इस आदत को बदल नही सकती है क्योंकि न्यास की पूरी पढाई विदेश में हुई है और वहां पर इस प्रकार के कपड़े पहनना आम बात है. कुछ लोगो का तो अजय देवगन की बेटी के इस प्रकार के पहनावे के ऊपर ये भी कहना है लोगो को अपनी सोच बदलनी चाहिए क्योंकि इस प्रकार के कपड़े पहनना तो आज के समय मे आम बात है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.