Breaking News
Home / खबरे / पहनती है ऐसे कपड़े अजय देवगन की बेटी, लोगों ने कहा पिता अजय के नाम को मिट्टी में मिला रही है

पहनती है ऐसे कपड़े अजय देवगन की बेटी, लोगों ने कहा पिता अजय के नाम को मिट्टी में मिला रही है

आज हम आपको बॉलीवुड म उस परिवार के बारे में बातएगे जिसमे पिता ने तो अपने पूरे जीवन मे काफी नाम कमाया हैं लेकिन इस अभिनेता के बच्चे इसका नाम पूरे बॉलीवुड के सामने बदनाम कर रहे हैं. जिस अभिनेता की हम बात कर रहे हैं उनका नाम अजय देवगन हैं. अजय देवगन अपनी बेटी न्यास के की वजह से बहुत ज्यादा चर्चा में है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजय देवगन के बेटी न्यास अपने कपड़ों को लेकर लोगो के सामने चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

बेटी ही बन गई पिता की बदनामी की वजह

अजय देवगन ओर उनकी पत्नी कजोल की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता हैं क्योंकि दोनो ने साथ मिलकर बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन अपने माता-पिता की इज़्ज़त को उनकी बेटी मिट्टी में मिला रही हैं. अजय देवगन के दो बच्चे है जिनमे एक लड़का और एक लड़की हैं. दोनो का लड़का उनका नाम रोशन कर रहा हैं जबकि उनकी बेटी अपने छोटे कपड़ो को लेकर लोगो के लिए चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं.

पिता के नाम को कर रही हैं बेटी न्यास ख़राब , बेटी को लेकर हमेशा रहते हैं चर्चा का विषय

अजय देवगन की बेटी पिछले कुछ दिनों से लोगो के लिए बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि न्यास शुरू से ही विदेश में रही हुई है और वही रहकर अपनी पढ़ाई-लिखाई पूरी की हैं. यही वजह है जिसकी वजह से न्यास बहुत ज्यादा मॉडर्न हैं ओर इतनी छोटे-छोटे कपड़े पहनती हैं. अजय देवगन अपनी बेटी को इस समय लंदन में पड़ा रहे है.

न्यास कभी-कभी ही मुम्बई आती हैं लेकिन जब भी आती हैं तो कुछ इस प्रकार के कपड़े पहन कर आती हैं जिसकी वजह से पिता अजय देवगन का सिर शर्म से जुख जाता है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो बेटी न्यास जब भी भारत आती हैं तो छोटे कपड़े पहन कर अपने पिता की इज़्ज़त की धज्या उड़ा देती हैं. एक इंटरव्यू के दौरन अजय देवगन से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने उस सवाल का इग्नोर कर दिया.

बेटी को लेकर रहती हैं काजोल भी चर्चा में , ज्यादा तर माँ के साथ ही पहनती है छोटे कपड़े

काजोल अपनी बेटी न्यास के साथ बहुत ज्यादा घूमती है. काजोल के साथ जब भी न्यास को देखा जाता हैं तो वह बहुत ही छोटे कपड़ो में दिखती हैं जिसे देखकर फैन्स भी न्यास को दिए गए संस्कारो का बारे में सवाल उठाने लग जाते हैं. लोगो के इन्ही सवालों से बचने के लिए अजय देवगन अपनी बेटी न्यास को लंदन में ही पड़ा रहे हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.