Breaking News
Home / खबरे / 18 साल की हुई अजय देवगन-काजोल की बेटी, दिखने में है बेहद खूबसूरत

18 साल की हुई अजय देवगन-काजोल की बेटी, दिखने में है बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी न्यासा 18 वर्ष की हो गई है। नशा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ था जिसके बाद अब 18 वर्ष की होने पर वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। सामान्य तौर पर देखा जाए तो न्यासा फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती है लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी रहती है। अक्सर देखा जाता है कि अजय देवगन और काजोल अपनी बेटी ने न्यासा के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। न्यासा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है लेकिन फिल्मी दुनिया में आना उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है वर्तमान समय में वह सिर्फ अपने पढ़ाई करना चाहती हैं। अभी तक यह पक्का नहीं हो पाया कि वह बॉलीवुड में एंट्री करेंगे या नहीं और अगर करेंगे तो कब करेंगे इसके बारे में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

न्यासा सिंगापुर में कर रही है पढ़ाई

आपको बता दें कि काजोल और अजय की बेटी न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है और वही पर रहती है। अक्सर देखा जाता है कि वह अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ समय बिताने के लिए मुंबई आती रहती हैं जहां उन्हें काफी बार स्पॉट भी किया गया है। कुछ दिन पहले न्यासा के 18 वर्ष होने पर उनके पिता अजय देवगन ने बर्थडे की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे डिअरेस्ट न्यासा।

आपको बता दें कि न्यासा कि अपने पिता अजय देवगन के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। नशा के बॉलीवुड में एंट्री करने के बारे में एक बार अजय देवगन ने बताया था और कहा कि नहीं “वह फिल्मों के बारे में बात भी नहीं करती है वह सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है और काफी खुश है फिलहाल उनका फिल्मों की और कोई भी रुझान नहीं है।” काजोल भी अपनी बेटी के बॉलीवुड में एंट्री के बारे में अपना बयान दे चुकी हैं।

कुछ समय पहले ही न्यासा का एक डांस वीडियो काफी तेजी से फैला था जिसमें वह अपनी मां के एक गाने बोले चूड़ियां पर डांस करती हुई नजर आई थी। सूत्रों के अनुसार यह वीडियो न्यासा के स्कूल इवेंट का था। इसी के साथ आपको बताना चाहेंगे कि न्यासा काफी बार कॉलिंग का शिकार भी हो चुकी है इसे लेकर अजय देवगन और काजोल नाराजगी भी जता चुके हैं। एक बार अजय देवगन ने कहा था कि “वह बस एक बच्ची है और मुझे लगता है कि लोग अक्सर यह बात भूल जाते हैं और फालतू की बातें करना शुरू कर देते हैं।”

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *