Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन की बेटी न्यास करती है लडको के साथ देर रात तक पार्टी, देखे तस्वीरे

अजय देवगन की बेटी न्यास करती है लडको के साथ देर रात तक पार्टी, देखे तस्वीरे

अजय देवगन का बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम हैं जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरा बॉलीवुड जानता है. अजय देवगन के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन मे बॉलीवुड में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में की है जिसके चलते आज के समय मे सभी लोग उन्हें काफी ज्यादा अच्छी तरह जानते है और इसी के साथ-साथ उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. अजय देवगन के बारे में बताए उनके पिता वीरू देवगन भी बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी डायरेक्टर है. अजय देवगन के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस काजोल से शादी की है. दोनो की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक बोला जाता है.

काजोल और अजय देवगन के एक बेटा और एक बेटी है. काजोल की बेटी का नाम न्यास है जो कि हमेशा अपने पहनावे और अपने अलग ही अंदाज की वजह से सोशल मीडिया और छाई हुई रहती है. अजय देवगन की बेटी न्यास इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में न्यास की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वह देर रात तक पार्टी करती हुई नजर आ रही है. इन तस्वीरों में अजय देवगन की लाडली बेटी अनजान शख्स के साथ पार्टी करती हुई नज़र आ रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि यह लड़का कोन है.

काजोल की बेटी न्यास कर रही थी इस लड़के के साथ देर रात तक पार्टी, देखे तस्वीरे

काजोल का आज के समय मे बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि वर्थमान समय में काजोल अपनी बेटी न्यास की वजह से सोशल मीडिया और काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में न्यास देवगन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमे वह अनजान लड़के के साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही है. इन तस्वीरो में न्यास ने लाल रंग की ड्रेस पहनकर रखी है जिसमे वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही है. न्यास की इस तस्वीर में उनके साथ जो विदेशी लड़के है वह सभी उनके साथ पढ़ाई करने वाले है. ऐसा पहली बार नही है कि न्यास ने अपने दोस्तों के साथ देर रात तक पार्टी की हो. इससे पहले भी न्यास देवगन बहुत लेट नाईट पार्टी करती थी जिनकी तस्वीरे अभी भी सोशल मीडिया और मौजूद है. आपको आगे आर्टिकल में न्यास देवगन की इन वायरल तस्वीरो के बारे में बताते है और साथ ही न्यास की और भी पार्टीयो की तस्वीरे दिखाते है.

न्यास को पसन्द है लेट नाईट पार्टी, दिखने में भी है न्यास बेहद खूबसूरत

न्यास देवगन को आज के समय मे पूरा बॉलीवुड जानता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पिता अजय देवगन बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है. अजय देवगन की लाडली बेटी न्यास के बारे में हालहिं में एक बात पता चली है कि उसे देर रात तक पार्टी करना बहुत ज्यादा पसन्द है. इसी के चलते उनकी सोशल मीडिया पर बहुत सारी ऐसी तस्वीरे सामने आ रही है जिसमे वह देर रात तक पार्टी करती हुई नजर आ रही है. इसी के साथ-साथ न्यास देवगन की सुंदरता के बारे में बताए तो वह इस मामले में अपने माँ काजोल को भी पीछे छोड़ती है. न्यास की इन तस्वीरो को देखने के बाद आपको अंदाजा लग ही गया होगा कि अजय देवगन की बेटी न्यास कितनी खूबसूरत है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *