Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन की बेटी न्यास देवगन नही दिखेगी अभी फ़िल्मों में, खुद अजय देवगन ने किया इसके लिए साफ़ मना बोली ये बड़ी बात

अजय देवगन की बेटी न्यास देवगन नही दिखेगी अभी फ़िल्मों में, खुद अजय देवगन ने किया इसके लिए साफ़ मना बोली ये बड़ी बात

अजय देवगन का आज के समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में और पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है जिसके चलते वर्तमान समय में अजय देवगन को भारत में ही नही बल्कि दुनिया के कई देशों में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. अजय देवगन ने बॉलीवुड को एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते वर्तमान समय में अजय देवगन को किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है. अजय देवगन के परिवार के बारे में बताए तो उनकी पत्नी का नाम काजोल है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है और उनके दो बच्चे भी है जिनका नाम युग देवगन और न्यास देवगन है. वर्तमान समय में मीडिया में अजय देवगन अपनी बेटी न्यास देवगन की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में न्यास को लेकर एक बात सामने आई है कि वह अभी बॉलीवुड में नही दिखेगी और फ़िल्में नही करेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद अजय देवगन ने ही बोली है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अजय देवगन के अपनी बेटी न्यास को लेकर दिए गए इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

अजय देवगन की बेटी न्यास को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नही करने देना चाहते पिता अजय देवगन अभी फ़िल्मों में काम

अजय देवगन जी आज के समय में किसी के भी पहचान के मोहताज नही है ऐसा इसलिए क्योंकि अजय देवगन बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिनका पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. अजय देवगन ने बॉलीवुड को एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और काफ़ी नाम ही नही बल्कि काफ़ी पैसा भी कमाया है. जिसकी वजह से वर्तमान समय में अजय देवगन किसी की भी पहचान के मोहताज नही है. अजय देवगन इस समय मीडिया में अपनी बेटी न्यास देवगन को लेकर दिए हुए एक बयान की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही अजय देवगन को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है अजय देवगन अपनी बेटी न्यास को अभी फ़िल्मों में काम नही करने देना चाहते है और यह बात किसी ओर में नही बल्कि खुद अजय देवगन ने मीडिया को एक इंटर्व्यू के दौरान बोली है और कहा है कि मेरी बेटी न्यास अभी फ़िल्में नही करेगी और इसके पीछे एक ऐसी वजह बताई जिसके बाद सभी की बोलती बंद हो गई. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अजय देवगन अपनी बेटी न्यास को क्यों फ़िल्मों में काम नही करने देना चाहते है.

अजय देवगन नही दे रहे है अपनी बेटी न्यास को फ़िल्मों में काम करने की छूट, ये है वजह

अजय देवगन का आज के समय में पूरे देश भर में एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. अजय देवगन वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही अजय देवगन को लेकर एक बात सामने आई है कि वह अपनी बेटी न्यास को अभी फ़िल्मों में काम करने की छूट नही दे रहे है ऐसा इसलिए क्योंकि अजय देवगन ने कहा था कि वह अपनी बेटी को अभी फ़िल्मों में काम नही करने देना चाहते है क्योंकि अभी तक उसकी पढ़ाई पूरी नही हुई है और पढ़ाई पूरी होने के बाद ही वह उसे बॉलीवुड में काम करने की छूट देंगे उससे पहले नही. यही कारण है कि अजय देवगन की बेटी न्यास देवगन अभी फ़िल्मों में नही आएगी.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *