Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन के घर में गूँजी फिर से नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, मिल गया पोती आराध्या को भी साथ खेलने के लिए छोटा भाई ये है पूरी खबर

अमिताभ बच्चन के घर में गूँजी फिर से नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, मिल गया पोती आराध्या को भी साथ खेलने के लिए छोटा भाई ये है पूरी खबर

ऐश्वर्या राय का आज के समय में पूरे भारत देश में काफ़ी बड़ा नाम है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान है और यही कारण है कि आज के समय में ऐश्वर्या राय को भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है. आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय की ख़ूबसूरती का आज के समय मे हर कोई दीवाना है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. ऐश्वर्या राय आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. ऐश्वर्या राय ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया भर में जाना जाता है. ऐश्वर्या राय आज के समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की ही वजह से है. ऐश्वर्या राय को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है ऐश्वर्या राय के घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है जिसके बाद ऐश्वर्या की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है क्योंकि उनकी बेटी आराध्या को छोटा भाई मिल गया है जिसके चलते खुद अमिताभ बच्चन मिठाइयाँ बाट रहे है.

ऐश्वर्या को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, गूँजी घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ तो बाट रहे है अमिताभ मिठाइयाँ

ऐश्वर्या राय को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. ऐश्वर्या राय आज के समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. ऐश्वर्या राय आज के समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है लेकिन इस समय मीडिया में ऐश्वर्या राय काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभीअभी ख़बर आई है कि ऐश्वर्या राय के ससुराल में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है जिसकी वजह ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन भी काफ़ी ज़्यादा खुश है और बोला का रहा है कि अमिताभ बच्चन को एक लड़के के जन्म से इतने ज़्यादा खुश है कि वह मिठाइयाँ बाट रहे है. आगे आपको आर्टिकल में ऐश्वर्या के ससुराल में जन्मे इस बच्चे के बारे में बताते है जिससे पूरे बच्चन परिवार में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है.

ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन की ख़ुशी का नही है कोई भी ठिकाना, सभी है इस बच्चे के जन्म से खुश

ऐश्वर्या राय और उनके ससुर अमिताभ बच्चन के इस समय मीडिया में हर जगह चर्चे है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय के ससुराल में एक नन्हे बच्चे का जन्म हुआ है जिसके बाद पूरे ससुराल में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है और हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है और अमिताभ बच्चन भी काफ़ी खुश है ऐसा इसलिए क्योंकि इस लड़केको अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना ने दिया है जिसे अमिताभ बच्चन खुद की बेटी से भी बड़कर मानते है. यही कारण है जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन काफ़ी ज़्यादा खुश है और उनकी ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है. यह बच्चा रिश्ता ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या का एक प्रकार से छोटा भाई ही लगेगा जिसके चलते पूरा बच्चन परिवार इस बच्चे के जन्म से काफ़ी ज़्यादा खुश है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.