Breaking News
Home / खबरे / ऐश्वर्या राय और अनिल अम्बानी अक्सर दिखते है साथ, दोनो के बीच ये है रिश्ता सामने आ गयी हक़ीक़त

ऐश्वर्या राय और अनिल अम्बानी अक्सर दिखते है साथ, दोनो के बीच ये है रिश्ता सामने आ गयी हक़ीक़त

बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे अभिनेता या अभिनेत्रिया ऐसी है जिनका संबध भारत के बहुत बड़े-बड़े बिज़नेस मेन्स के साथ रह चुका हैं या अभी भी हैं. बॉलीवुड में बहुत सारी अभिनेत्रयो ने असल ज़िन्दगी में किसी एक्टर से नही बल्कि भारत के या दुनिया के किसी आउट बड़े बिज़नेस मेंन से शादी की हैं. इसका उदहारण माधुरी दीक्षित , प्रीति जिंटा , शिल्पा शेट्टी और भी बहुत सारी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रिया है जिन्होंने एक बिज़नेस मेंन से शादी की हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और भारत के सबसे बड़े बिज़नेस मेंस में से एक अनिल अंबानी जी के रिश्ते को लेकर चर्चा चल रही हैं. क्योंकि ऐश्वर्या राय को और अनिल अंबानी जी को काफी बार एक-दूसरे के साथ देखा जा चुका हैं. यही कारण हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे ऐश्वर्या और अनिल अंबानी जी के रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा बाते की जा रही हैं. आइये आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि आखिर क्या वजह हैं जिसके चलते अनिल अंबानी जी और ऐश्वर्या राय बच्चन साथ दिखाई देते हैं.

पिछले काफी सालो से है ऐश्वर्या और अनिल अंबानी के बीच मे हैं यह अनोखा रिश्ता

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और भारत के सबसे बड़े बिज़नेस में से एक अनिल अंबानी के बीच के जो रिश्ता हैं उसी की बाते हो रही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी जी की साथ की तस्वीरे काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं और यही कारण है कि सभी लोग इन दोनों के रिश्ते के बारे में जानना चाहते हैं. आपको बता दे कि मुकेश अम्बानी जी और कोई नही बल्कि भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी जी के ही भाई हैं. मुकेश अम्बानी जी के जीवन मे एक समय ऐसा था कि सभी लोग अनिल अंबानी जी को ही जानते थे और मुकेश अम्बानी जी को कोई भी नही जानता था. लेकिन फिर अनिल अंबानी जी का दिवालिया निकल गया और मुकेश अम्बानी जी भारत के सबसे अमीर आदमी बन गए. ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन अम्बानी परिवार के सभी कार्यक्रमों में शामिल होते हैं. आइये आपको बताते हैं कि ऐश्वर्या राय का अम्बानी परिवार से ऐसा क्या रिश्ता हैं जिसके चलते इन्हें सभी प्रोग्रामो में बुलाया जाता हैं.

अम्बानी परिवार के साथ है ऐश्वर्या का यह रिश्ता

जब से सोशल मीडिया पर खबर फैली है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का अम्बानी परिवार के साथ एक अनोखा रिश्ता हैं जिसके चलते ऐश्वर्या अम्बानी परिवार के हर एक कार्यक्रम में नज़र आती हैं. ऐश्वर्या राय के बारे में बताए वह और अनिल अम्बानी जी काफी अच्छे दोस्त है और इसी के साथ-साथ ऐश्वर्या राय अनिल अंबानी जी की पत्नी टीना की भी बहुत अच्छी दोस्त हैं. यही कारण हैं जिसके चलते ऐश्वर्या राय अम्बानियों के हर फंक्शन्स में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ शामिल होती हैं. ऐश्वर्या के पति अभिषेक भी टीना अम्बानी जी के काफी अच्छे मित्र है. अम्बानी परिवार का और बच्चन परिवार का रिश्ता काफी पुराना हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *