Breaking News
Home / खबरे / ऐश्वर्या राय ने अभिषेक से शादी के चंद दिन पहले ही खा ली थी गलत चीज, फिर अभिषेक ने उठाया था यह कदम ये है पूरा सच

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक से शादी के चंद दिन पहले ही खा ली थी गलत चीज, फिर अभिषेक ने उठाया था यह कदम ये है पूरा सच

ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. ऐश्वर्या राय के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान और शानदार जीवन व्यतीत करती है. ऐश्वर्या राय के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी हिट फिल्में दी है और वही अगर ऐश्वर्या राय के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड के नामी अभिनेता अभिषेक बच्चन को चुना है. ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बात सामने आई है कि वह अभिषेक से शादी करने से पहले ऐश्वर्या शादी के जोड़े में मंडप में गलत चीज खाकर आ गई थी. जिसके बाद वहां बैठे सभी लोग ऐश्वर्या राय को बचाने में लग गए थे. आगे आपको आर्टिकल में ऐश्वर्या राय को लेकर आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

अभिषेक से शादी करने से चंद दिन पहले ऐश्वर्या पहुँच गई थी मंडप में गलत चीज पीकर, ये थी बड़ी वजह

अभिषेक बच्चन का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के बिग-बी माने जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे है जिन्हें आज के समय मे सभी जानते है. अभिषेक बच्चन की पत्नी के बारे में बताए तो उनका नाम ऐश्वर्या राय बच्चन है जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत है.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन शादी के बाद काफी खुश है और अच्छी तरह अपना जीवन व्यतीत कर रहे है. हालहि में ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने आया है जो कि उनकी अभिषेक बच्चन से शादी के कुछ ही दिन पहले का है जिसमें देखा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय गलत चीज खाकर वह शादी के मंडप में पहुँच गई थी जिसके चलते उन्हें अभिषेक बच्चन ने बचाने के लिए काफी कुछ किया था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है ऐश्वर्या राय की इस वीडियो और इस वीडियो की सच्चाई के बार में बताते है जिससे सभी बेखबर है.

ऐश्वर्या राय की अनदेखी वीडियो आई सामने, पहुँची मंडप में गलत चीज खाकर ये है वीडियो की सच्चाई

ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में बनी हुई है जिसमे देखा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय ने गलत चीज खाकर मंडप में पहुँच गई फिर अभिषेक बच्चन ने उन्हें बचाया था. इस वीडियो के बारे में बताए तो ऐश्वर्या राय की फ़िल्म ढाई अक्षर प्यार का एक सीन है जिसमे देखा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय ने गलत चीज खा ली थी और मंडप में पहुँच गई थी. जिसके चलते फ़िल्म में अभिषेक बच्चन उन्हें बचा रहे है. इसी फ़िल्म के बाद ऐश्वर्या राय ने और अभिषेक बच्चन ने शादी कर ली थी. जबकि यह वीडियो तो मात्र एक फ़िल्म का है बाकी कुछ भी नही है

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.