Breaking News
Home / खबरे / बचपन का प्यार वाले लड़के के बाद ये लड़का बन गया है स्टार, सरकार ने की तारीफ

बचपन का प्यार वाले लड़के के बाद ये लड़का बन गया है स्टार, सरकार ने की तारीफ

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक गरीब लड़का एक गाना गाता हुआ नजर आ रहा था जिसे पूरे भारत में बचपन का प्यार नाम के गाने से पहचाना गया। यह गाना गाने वाला लड़का रातों-रात स्टार बन गया। इस लड़के ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई है और इंडियन आईडल में भी गेस्ट जज के तौर पर आ चुका है। आपको बता दें कि बचपन का प्यार गाने को काफी जगह है गाया गया और बड़े-बड़े सेलिब्रिटी ने भी इस गाने को लेकर वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। आज आपको ऐसे ही एक और लड़के के बारे में बताते हैं रातों-रात स्टारडम हासिल कर ली दरअसल यह बच्चा रिपोर्टिंग करता हुआ नजर आ रहा है और इसे सोशल मीडिया पर बहुत अधिक पसंद किया गया है यह बच्चा मणिपुर का रहने वाला है।

मुख्यमंत्री हुए प्रसन्न, ट्वीट कर की तारीफ

मणिपुर के रहने वाले इस लड़के ने बेहद शानदार रिपोर्टिंग की है जिसे देखकर मणिपुर के मुख्यमंत्री भी खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक पाए जी हां मणिपुर के मुख्यमंत्री ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से ट्वीट कर उस बच्चे का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रिपोर्टिंग करते हुए नजर आ रहा है और उसकी बहुत अधिक तारीफ भी की है। इसके साथ ही आपको बता दें कि मणिपुर के मुख्यमंत्री ने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस बच्चे की रिपोर्टिंग करते हुए यह वीडियो देख सकें।

बच्चे ने ऐसे बनाया रिपोर्टिंग का वीडियो

मणिपुर के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता जा रहा है दरअसल आपको बता दें कि यह लड़का अपने घर की छत पर ही अपना यह वीडियो शूट कर रहा था जिसमें वह मुख्यमंत्री के आने की खबरों के बारे में चर्चा करता हुआ नजर आ रहा है दरअसल मणिपुर के मुख्यमंत्री को एक ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करना था और इसके चलते उन्होंने एक अस्पताल का दौरा किया इस अस्पताल के पास ही यह बच्चा रहता है जिसने मुख्यमंत्री को आते देख रिपोर्टिंग करनी शुरू कर दी और यह वीडियो बनाया। बच्चे ने वीडियो बनाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री एक ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने वाले हैं इससे हमें कोरोनावायरस से लड़ने में मदद मिलेगी। इसी के साथ ही मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर पहुंचता है और बच्चा एक अनुभवी रिपोर्टर के जैसे बातें करना शुरू कर देता है और मुख्यमंत्री के आगमन पर और कोरोनावायरस से लड़ने में मदद करने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद करता है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.