Breaking News
Home / खबरे / लोगों ने कहा शाहरुख़ को छोटे बेटे अबराम को आर्यन की संगति में नही रखना चाहिए, फिर इन्होंने दिया ये जवाब

लोगों ने कहा शाहरुख़ को छोटे बेटे अबराम को आर्यन की संगति में नही रखना चाहिए, फिर इन्होंने दिया ये जवाब

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर किसी सेलेब्रिटी के चर्चे है तो वह है शाहरुख खान ओर उनके बेटे आर्यन खान. हर जगह सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान को ही ट्रोल किया जा रहा हैं. शाहरुख खान को ट्रोल किए जाने पर सिर्फ और सिर्फ एक ही व्यक्ति का हाथ है वह है उनका बेटा आर्यन खान. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने हानिकारक पदार्थो का सेवन करने के अपराध में अंदर कर दिया हैं. इसी के चलरे सोशल मीडिया पर लोग आर्यन खान को उनके उनके पिता शाहरुख खान के नाम को बहुत ज्याद ट्रोल कर रहे हैं. एक ट्विटर यूज़र ने यह भी लिखा की कृपा करके ऐसी चीजों पर बात ना करें चूँकि इससे परिवार में दिक़्क़तें आ सकती है.

अबराम की करि जा रही है आर्यन खान से तुलना

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के नाम को ट्रोल कर ही रहे थे लेकिन अब तो लोगो का स्तर बहुत नीचे गुर गया हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम को बहुत सारी अफवाएं उड़ा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अबराम की उम्र मात्र 6 साल है और इतनी सी उम्र में सोशल मीडिया पर लोग इनके नाम को बदनाम कर रहे हैं और सुर्खिया बटोर रहे हैं. हालहिं में अबराम के बारे में सोशल मीडिया पर लोगो ने कुछ ऐसा बोला कि शाहरुख खान अपने गुस्से पर काबू नही कर पाए और भड़क उठे. आइए आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बतांते है कि सोशल मीडिया पर लोगो ने ऐसा क्या बोल दिया जिसकी वजह से शाहरुख खान भड़क गए और अपने गुस्से पर काबू नही कर पाए.

अबराम के नाम जो जोड़ा बड़े भाई आर्यन के साथ , बोले कि

आर्यन खान इन दिनों सभी न्यूज़ चैनल पर छाए हुए हैं जिसके चलते हर कोई इन्हें ट्रोल कर रहा है. आर्यन के बारे में बताए तो उनकी रिहाई को लेकर अभी तक कोई ख़बर सोशल मीडिया पर लोगो आर्यन का नाम उनके छोटे भाई के साथ जोड़ा जा रहा है. लोगो का कहना हैं कि अगर आर्यन की रिहाई हो जाए तो उसके बाद अबराम को अपने बड़े भाई आर्यन के साथ नही रहना चाइए नही तो उसके जैसे संस्कार अबराम में भी आएंगे. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो लोगो का कहना हैं कि अबराम को अब बड़े भाई आर्यन से दूर कर दो नही तो आगे जाकर इसका भी यही हश्र होगा जो वर्तमान समय मे आर्यन खान का हो रहा हैं. जैसे ही यही बात शाहरुख खान को पता चली तो वह बहुत दुखी हुए की उनके बेटे को समाज मे अब गलत नज़रों से देखा जा रहा हैं.

शाहरुख ने कुछ इस प्रकार दिया लोगो को जवाब

जैसे ही शाहरुख को पता लगा कि लोग उनके छोटे बेटे अबराम के बारे में क्या-क्या बोल रहे हैं तो वह खुद पर काबू नही कर पाए. लोग शाहरुख खान को यह नासियत दे रहे है कि अबराम को आर्यन के सात मत रखना नही तो वह भी बिगड़ जाएगा. ऐसे में शाहरुख खान ने लोगो ने विनती की आप कृप्या करके ऐसे शब्द प्रयोग ना करे क्योंकि अबराम अभी बहुत छोटा है और आपकी इन बातों का अबराम पर बहुत गलत प्रभाव पड़ेगा.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *