Breaking News
Home / खबरे / अभिषेक बच्चन ने शादी की पहली रात को ही तोड़ दिया था पलंग, कर दी थी फिर ऐश्वर्या ने पति अभिषेक की हालात ख़राब ये है पूरी खबर

अभिषेक बच्चन ने शादी की पहली रात को ही तोड़ दिया था पलंग, कर दी थी फिर ऐश्वर्या ने पति अभिषेक की हालात ख़राब ये है पूरी खबर

अभिषेक बच्चन को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. अभिषेक बच्चन ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और उसी की बदौलत आज के समय मे अभिषेक बच्चन इस मुकाम पर है. अभिषेक बच्चन ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे है जिन्हें आन के समय में पूरी दुनिया जानती है लेकिन आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन आज जो कुछ भी है वह अपने खुद के दम पे है. अभिषेक बच्चन की पत्नी का नाम ऐश्वर्या राय है जो को बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है और अभिषेक बच्चन की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. हालहि में अभिषेक बच्चन के शादीशुदा जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा है जो कि यह है कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से शादी करने के बाद पहली रात को ही पलंग तोड़ दिया था जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह अभिषेक बच्चन की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में अभिषेक बच्चन को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है.

ऐश्वर्या को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, तोड़ दिया था पति अभी अभिषेक ने शादी की पहली रात को ही पलंग

ऐश्वर्या राय को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और उनकी काफी इज़्ज़त करते है. ऐश्वर्या राय आज के समय में जिस मुकाम पर है उसे हासिल करने के पीछे ऐश्वर्या राय की सालो की मेहनत है और इसी की बदौलत आज के समय मे ऐश्वर्या राय यह मुकाम हासिल कर पाई है. वर्तमान समय मे ऐश्वर्या राय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय को लेकर पता चला की ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन ने शादी की पहली रात को ही पलंग तोड़ दिया था. जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह ऐश्वर्या राय की ही बाते हो रही है. यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद ऐश्वर्या राय ने बताई है. अभिषेक बच्चन के ऐसा करने के बाद ऐश्वर्या राय ने उनकी हालत खराब कर दी थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐश्वर्या राय ने किस प्रकार अभिषेक बच्चन की हालत खराब कर दी थी.

अभिषेक बच्चन ने तोड़ दिया था पलंग तो कर दी थी फिर ऐश्वर्या ने उनकी हालत ख़राब, ये थी वजह

अभिषेक बच्चन को लेकर हालहि में एक बात पता चली है जो कि यह है कि उन्होंने शादी की पहली रात को ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय का पलंग तोड़ दिया था. अभिषेक बच्चन के ऐसा करने के बाद ऐश्वर्या राय ने उनकी हालत ख़राब कर दी थी. हुआ कुछ ऐसा था कि शादी की पहली रात को अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से मजाक कर लिया और ऐश्वर्या के पलंग के बोल्ट ढीले कर दिए. जिसके बा ऐश्वर्या राय के बैठते ही पलंग टूट गया और ऐश्वर्या राय पर अभिषेक बच्चन हँसने लगे. जिसके बाद ऐश्वर्या राय को गुस्सा आ गया और उन्होंने अभिषेक बच्चन के तमाचा लगा दिया. दोनो के बीच का यह किस्सा मीडिया में काफी पसन्द किया जा रहा है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.