Breaking News
Home / खबरे / अभिषेक बच्चन को सुना दी लोगों ने बाते, बोले भूल मत अमिताभ तुम्हारा बाप है और बाप तो बाप ही रहेगा

अभिषेक बच्चन को सुना दी लोगों ने बाते, बोले भूल मत अमिताभ तुम्हारा बाप है और बाप तो बाप ही रहेगा

अभिषेक बच्चन का एक्टिग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. अभिषेक बच्चन के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि उन्होंने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी नाम और पैसा कमाया है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. अभिषेक बच्चन के परिवार के बारे में बताए तो वह बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे है. अभिषेक बच्चन को उनके पिता के नाम की वजह से नही बल्कि उनके खुद की वजह से जाना जाता है. यही कारण है कि आज भी इनके चर्चे होते है. अभिषेक बच्चन वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभिषेक बच्चन को लोगो की काफी बाते सुननी पड़ रही है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन को लोगो ने कहा है कि अमिताभ तुम्हारे बाप है और बाप हमेशा बाप ही रहेगा. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अभिषेक बच्चन को लोगो कितना सुनाया है.

अभिषेक को सुना दिया लोगो ने, बोले मत अमिताभ बच्चन तुम्हारे बाप है

अभिषेक बच्चन ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में बॉलीवुड को हिट फिल्में देकर काफी नाम कमाया है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. अभिषेक बच्चन वर्तमान समय मे जिस भी मुकाम पर है वहां तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है. बात करे अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन की तो उन्हें बॉलीवुड में बिग-बी के नाम से जाना जाता है और बोला जाता है कि बॉलीवुड में इनसे बड़ा कोई भी नही है. हालहिं में अभिषेक बच्चन को लोगो ने काफी कुछ कहा है जिसकी वजह से इस समय मीडिया में वह चर्चा में बने हुए है. अभिषेक बच्चन को लोगो ने कहा है कि तुम कितने भी बड़े क्यों ना हो जाओ अमिताभ बच्चन तुम्हारे बाप है. ऐसे किसी एक ने नही बल्कि सैकड़ो लोगो ने कहा है और इसके वजह से वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अभिषेक बच्चन को लेकर लोगो ने इतनी बड़ी बात क्यों बोली है.

अभिषेक बच्चन को सुना दी लोगो ने बाते, ये है बड़ी वजह

अभिषेक बच्चन वर्तमान समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अभिषेक बच्चन को लोगो ने काफी कुछ कहा है जिसके बाद हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. हुआ कुछ ऐसा की अभिषेक बच्चन की हालहिं में एक फ़िल्म आई है जिसका नाम दसवीं है और इस फ़िल्म सभी अभिषेक बच्चन की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे है. आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन को लोगो ने कहा बेटा तो अपने पिता अमिताभ से भी अच्छी एक्टिंग करने लगा है इसके बाद अमिताभ बच्चन के फैंस को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि बेटा कितना भी बड़ा हो जाए बाप तो बाप ही रहता है. इसका मतलब है कि अभिषेक कितनी भी अच्छी एक्टिग कर ले लेकिन अमिताभ से बेहतर वह कभी भी नही बन सकता है. अभिषेक बच्चन ने खुद ने इस बात को माना और कहा कि बाप तो हमेशा बाप ही रहेगा. अपने इस बयान से अभिषेक बच्चन ने भी बता दिया कि उनके दिल मे अपने पिता के लिए कितनी ज्यादा इज़्ज़त है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.