Breaking News
Home / खबरे / 25 बॉडीगार्ड के साथ अजय देवगन कर रहे थे शाहरुख़ खान के बहार आने का इंतज़ार, नही निकले शाहरुख़

25 बॉडीगार्ड के साथ अजय देवगन कर रहे थे शाहरुख़ खान के बहार आने का इंतज़ार, नही निकले शाहरुख़

शाहरुख खान बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार है लेकिन बोला जाता है कि अमीर बाप की औलाद ऐसी होती जो नही चाहते हुए भी अपने पिता का नाम मिट्टी में मिला देती हैं. ऐसा हो कुछ शाहरुख खान के साथ भी हुआ है. शाहरुख खान के बड़े बेटे aaryan khan को थोड़े दिनों पहले ही मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया था जैसे ही यह बात शाहरुख को पता चली तो वह भौकाला गए और गुस्से में कुछ भी बोलने लगे गए.

बेटे को बचाने की चिंता में भूल गए सब कुछ शाहरुख(aaryan khan)

शाहरुख खान अपने बेटे की चिंता में इतना खो चुके हैं कि सब कुछ भूल गए हैं अपना जाम काज ओर काफी टाइम भी हक़ गया शाहरुख खान को इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुए. एक पिता के लिए सबसे मुश्किल समय यही होता हैं कि जब उसके बेटे को पुलिस अंदर कर दे. शाहरुख खान बेटे को बचाने के बहुत कोशिश कर रहे है लेकिन शायद कुछ भी नही हो पा रहा हैं. हालहि में एक किस्सा सामने आया हैं कि जिससे यह साफ पता चल रहा है कि बेटे को चिंता शाहरुख खान को इतनी खा रही हैं. शाहरुख खान सिर्फ अपने बेटे के बारे में ही सोचते रहते हैं और ना ही ठीक से काम कर पा रहे हैं.

गए थे ऐड की शूटिंग के लिए लेकिन

शाहरुख खान इन दिनों एक अद्वेर्टिसमेन्ट की शूटिंग के लिए स्वीडेन देश मे गए और उनके साथ सुपरस्टार अजय देवगन भी हैं. शूटिंग के दौरन शाहरुख खान ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान हो गए यहाँ तक कि खुद अजय देवगन भी बहुत ज्यादा हैरान हो गए. आइये आपको बताते हैं कि शाहरुख खान ने ऐसा क्या किया जिसे देखकर सभी लोग हैरानी में पड़ गए.

Read More:-https://thegyantv.com/news/cid-serial/

अपने 27 बॉउन्सेर के साथ अजय देवगन शाहरुख के करते ही रह गए इंतज़ार , बीच मे छोड़ आए शूटिंग को शाहरुख

अजय देवगन ओर शाहरुख खान इन दिनों किसी ऐड की शूटिंग के लिए विदेश गए थे. शूटिंग की शाम को सब कुछ त्यार था जैसे सेट , कैमरा , लोक्शन लेकिन शायद शाहरुख के मन मे कुछ और ही चल रहा था. शूटिंग सेट पर अजय देवगन , डायरेक्टर ओर शाहरुख खान के लिए बुलाए गए कुल 27 बाउंसर्स सभी के सभी लोग इंतज़ार करते रह गए यहां तक कि शाहरुख खान लक्सरी वेनिट वैन भी तैयार थी लेकिन शाहरुख खान शायद बेटे की वजह से बहुत ज्यादा मेंटली वीक हो गए थे.

जिसके चलते उन्होंने शूटिंग करने से मना कर दिया और उसी वक़्त तुरत भारत की फ्लाइट पकड़ कर बेटे से मिलने आ गए. और वहां अजय देवगन ओर 27 बाउंसर्स सभी के सभी शाहरुख खान के इंतज़ार में ही आधे हो गए थे. शाहरुख जब भारत आ गए उसके बाद उन्होंने अपने मैनेजर की मदद से खबर करवाई की वह ओर शूटिंग के हिस्सा नही हो पाएंगे. लेकिन अंत मे अजय देवगन ने अपनी तो शूटिंग पूरी कर ली थी. 27 बाउंसर्स इंतज़ार ही करते रह गए.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *