Breaking News
Home / खबरे / आमिर खान की गर्लफ़्रेंड फ़ातिमा ने बताई बॉलीवुड की सचाई, बताया बिना दिए नही मिलती बॉलीवुड में काम

आमिर खान की गर्लफ़्रेंड फ़ातिमा ने बताई बॉलीवुड की सचाई, बताया बिना दिए नही मिलती बॉलीवुड में काम

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जिसके बारे में आए दिन कोई ना कोई सच्चाई सामने आती रहती हैं. बॉलीवुड के लिए बोला जाता है कि यह इंडस्ट्री किसी रहस्यमय इंडस्ट्री से बिल्कुल भी कम नही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि रोजना बॉलीवुड का एक ऐसा सच लोगो के सामने आ जाता हैं जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता हैं. बॉलीवुड के लिए बोला जाता हैं कि यह एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमे बहुत सारी अच्छी बाते हैं तो बहुत सारी बुरी बाते भी हैं जिसके चलते बॉलीवुड हमेशा चर्चा का विषय बना हुआ रहता हैं. बॉलीवुड के ऐसे बहुत सारे सच है जो कि लोगो को नही पता है और जिससे लोग रूबरू नही हैं. हालहिं में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस फ़ातिमा ने बॉलीवुड के एक ऐसी सच के बारे में बताया हैं जिसे जानने के बाद सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान हो गए है. आइये आपको बताते हैं कि बॉलीवुड की ऐसी कोंनसी अनसुनी सच्चाई बताई हैं एक्ट्रेस फ़ातिमा ने.

दंगल गर्ल फ़ातिमा ने बॉलीवुड की खोली पोल , बोली अगर फिल्मे करनी है तो करना पड़ेगा डायरेक्टर को खुश

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बोला जाता हैं कि इस इंडस्ट्री पर बहुत सारे लालचन लगे हुए है जिसके चलते सभी लोग इस इंडस्ट्री के बारे में बुरा-भला बोलते हैं. हालहिं में बॉलवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और दंगल गर्ल नाम से मशहूर फ़ातिमा खान ने बॉलीवुड की वह अनसुनी सच्चाई बताई हैं जिसके बारे में किसी को भी नही पता है और अगर पता थी सिर्फ आधी-अधूरी सच्चाई पता थी. फ़ातिमा ने बॉलीवुड के सच को बताते हुए कहा हैं कि ” बॉलीवुड एक बहुत ही गंदी इंडस्ट्री हैं क्योंकि इसमें बहुत सारे गलत काम होते है. अगर किसी अभिनेत्री को बॉलीवुड में फिल्मे चाइए तो उसे डायरेक्टर की राते रंगीन करनी होगी. इसी के चलते उसे वह सब कुछ करना पड़ेगा जिसे करने के लिए उसका ज़मीर गवाई नही देता हैं.

बड़े-बड़े लोगो की राते रंगीन करने के बाद ही मिलती हैं बॉलीवुड में फ़िल्म , फ़ातिमा ने बताई सच्चाई

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस फ़ातिमा बहुत ज्यादा चर्चा में है. फ़ातिमा वही एक्ट्रेस हैं जिसने आमिर खान के साथ दंगल फ़िल्म बनाई थी. यही कारण है कि फ़ातिमा को दंगल गर्ल के नाम से भी जाना जाता हैं. फ़ातिमा इन दिनों इसलिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड की सच्चाई को लोगो के सामने ला दिया है और कहा हैं कि अगर बॉलीवुड में काम चाइए तो बड़े-बड़े लोगो को अपने ज़मीर को बेच कर खुश करना पड़ता हैं. फ़ातिमा ने जब यह सच्चाई बताई तो सोशल मीडिया और हर जगह सिर्फ और सिर्फ फ़ातिमा की ही बात हो रही है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *