Breaking News
Home / खबरे / आमिर खान ने पत्नी को छोड़ा तो वही दूसरी तरफ़ बेटी इस व्यक्ति के साथ करेगी शादी, देखें तस्वीरें

आमिर खान ने पत्नी को छोड़ा तो वही दूसरी तरफ़ बेटी इस व्यक्ति के साथ करेगी शादी, देखें तस्वीरें

आमिर खान बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता हैं जिनकी आज के समय मे अपनी अलग ही पहचान हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान ने अपने अभी तक के बॉलीवुड के कैरिएर में काफी सारी हिट और सुपर हिट फिल्में दी है जिसके चलते वर्थमान समय मे इन्हें सभी लोग काफी ज्यादा अच्छी तरह जानते हैं. आमिर खान के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन नाम और पैसा कमाया हैं जिसके चलते उनके बच्चे बहुत ही शानदार जीवन व्यतीत करते हैं. आमिर खान के दो बच्चे हैं एक लड़का और एक लड़की. हैरानी की बात यह है कि दोनो बच्चो की माँ अलग-अलग है. आपको बता दें आमिर खान ने अपनी बीवी को छोड़ दिया और उनकी फ़ातिमा शेख़ के साथ डेटिंग की बात भी सामने आई थी.

ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान ने दो-दो शादियाँ की है लेकिन वर्थमान समय मे वह अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी दोनो पत्नियों से अलग हो चुके हैं. आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता है. रीना दत्ता ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम आमिर खान ने आइरा खान रखा. आइरा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई हुई हैं.

ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी हालहि में एक ऐसी तस्वीरे सामने आई हैं जिसमे वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमती हुई नजर आ रही है और साथ ही उसके साथ बहुत ही रोमांटिक अंदाज़ में बर्फबारी के लुफ्त उठाती हुई नजर आई. आइए आपको आमिर खान की बेटी के इस रिश्ते के बारे में बताते हैं जिससे अभी तक सभी लोग अनजान थे.

आमिर खान की लाडली की बॉयफ्रेंड के संग की तस्वीरें सामने

आमिर खान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं जिसके चलते सभी लोग उनकी बातें कर रहे थे. ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान ने अभी कुछ दिनों पहले ही यह बयान दिया था कि वह अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हो रहे हैं. इस बयान के सामने आने के कुछ दिनों बाद ही यह खबर भी सामने आई थी कि आमिर खान तीसरी शादी भी करने वाले हैं वह भी बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस फ़ातिमा सना शेख से जो कि उम्र में आमिर खान से काफी छोटी है. जिसके चलते हर तरफ आमिर खान की ही चर्चा हो रही थी.

हालहिं में आमिर खान की बेटी की उसके बॉयफ्रेंड के साथ की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसके वायरल होने के बाद फिर से आमिर खान सुर्खियों में आ गए. इस रिश्ते से सभी लोग अनजान थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आमिर खान की बेटी का नाम आइरा खान है और जिस लड़के के साथ वह रिलेशनशिप में है उसका नाम नुपुर शिखर है. दोनो काफी समय से एक-दूसरे के साथ है और एक-दूसरे को डेट कर रहे है.

आमिर की लाडली बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ निकली है घूमने , दोनो बर्फ़बारी एक-दूसरे के साथ एन्जॉय करते हुए आए नज़र

इन दिनों सोशल मीडिया पर आमिर खान की लाडली आइरा खान के ही चर्चे है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही आमिर खान की बेटी आइरा खान के रिश्ते के बारे में लोगो को पता चला है जिससे लोग काफी समय से अनजान थे. आइरा खान के बॉयफ्रेंड नुपूर शिखर ने हालहि में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वह और उनकी आमिर की लाडली आइरा खान सेल्फी लेते हुए नज़र आए.

फ़ोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनो बर्फबारी के लुफ्त उठा रहे हैं और एक-दूसरे के साथ काफी एन्जॉयमेंट कर रहे हैं. फ़ोटो के बैकग्राउंड में स्नो फॉल होता हुआ नजर आ रहा है जिससे तस्वीर की सुंदरता और भी ज्यादा बढ़ गई हैं. लेकिन इस तस्वीर से आमिर खान की रिश्ता सबके सामने आ गया जो कि काफी समय से लोगो से छिपा हुआ था.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *