Breaking News
Home / खबरे / पायलट ने किया दावा ‘कई बार देख चुके एलियंस का विमान, नौकरी जाने के डर से रहते हैं चुप’

पायलट ने किया दावा ‘कई बार देख चुके एलियंस का विमान, नौकरी जाने के डर से रहते हैं चुप’

वर्तमान समय मे विज्ञान काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है और दिन प्रतिदिन नई-नई टेक्नोलॉजी विकसित की जा रही हैं हालांकि आज तक यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि एलियन का अस्तित्व इस दुनिया में है या फिर नहीं और अगर एलियन है तो वह कहां रहते हैं, और कभी धरती पर क्यों नहीं आए, और अगर आए हैं तो उनके किसने देखा है, और उनके बारे में लोगों के पास क्या जानकारी है? यह तथ्य हमेशा लोगों को भ्रमित करता रहता है।

एलियंस को लेकर सभी लोगों के अलग-अलग पहलू रहते हैं हालांकि आप सभी ने एलियंस को लेकर काफी फिल्में देखी होंगी जिनमें अलग अलग तरीके के एलियंस दिखाए जाते हैं लेकिन इनमें कितनी सच्चाई है इसके बारे में कोई नहीं जानता। हाल ही में कुछ पायलेट्स ने एलियंस को लेकर एक आश्चर्यचकित खुलासा किया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह कई बार एलियंस को देख चुके हैं लेकिन नौकरी जाने के डर से चुप रहते हैं।

पायलेट्स देख चुके हैं एलियंस लेकिन फिर भी रहे खामोश

आपको बता दें कि एक पायलट के अनुसार एक बार उसके सहयोगी ने यूएफओ देखा था और इसकी जानकारी भी उच्च अधिकारियों को दी थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने मेरे एयरलाइन सहयोगी को डॉक्टर से दिखाने की सलाह दे दी। इसलिए यूएफओ पर नजर पड़ने के कारण इस बारे में ज्यादा बताया नहीं जाता। जब तक कि कोई ठोस सबूत नहीं मिल जाते।

इस पायलट के अनुसार जब भी लोग यूएफओ के बारे में सोचते हैं। फिर उसका जिक्र करते हैं तो लोगों को लगता है कि वह सिर्फ एलियंस का ही जिक्र कर रहे हैं जबकि हमेशा ऐसा नहीं होता है। लोग ऐसे पायलट के बारे में गलत धारणा बना लेते हैं। इस पायलट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उसके कई साथी यूएफओ देख चुके हैं और इस बारे में कई बार सहयोगी को भी बता देते हैं। लेकिन कभी भी उच्च अधिकारियों को इसकी शिकायत नहीं करते। क्योंकि कभी-कभी इसकी वजह से नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है।

एक अन्य पायलट ने बताया कि करीब 30 साल पहले वह सिंगापुर से ब्रिसबेन के लिए एक कार्गो जेट उड़ा रहा था। तभी उन्होंने यूएफओ देखा था। यह करीब 2:00 बजे के आसपास की बात है। उनके सहयोगी ने एयर ट्रेफिक कंट्रोल से पूछा कि क्या हमारे पास में कोई विमान नजर आ रहा है? तो उन्होंने जवाब दिया था नहीं। इसके बाद अचानक वह गायब हो गया। काफी अन्य पायलट भी इस बात का दावा कर चुके हैं कि उन्होंने यूएफओ देखा है। यूएफओ एक बेलनाकार वस्तु होती है जो क्रूज मिसाइल की तरह दिखती है। इसे एलियंस का प्लेन माना जाता है।Ek

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *