Breaking News
Home / खबरे / इस छोटी सी बच्ची ने की पीएम मोदी से मिलने की जीद, मिला चौका देने वाला जवाब

इस छोटी सी बच्ची ने की पीएम मोदी से मिलने की जीद, मिला चौका देने वाला जवाब

पीएम मोदी हमेशा से ही बच्चों को प्यार करते हैं वह हमेशा बच्चों को प्रोत्साहित करते रहते हैं। काफी बार देखा गया है कि नरेंद्र मोदी अपना बहुत समय बच्चों के साथ बिताते। चाहे फिर वह लाल किले से संबोधन के बाद बच्चों से मुलाकात कर रहा हो या फिर किसी प्रेस मीटिंग के दौरान बच्चों से बात करना हो। वह हमेशा ही बच्चों के साथ समय बिताते हैं। आज हम आपके सामने एक ऐसी खबर लेकर आए हैं यह पढ़ने के बाद आपको देश के प्रधानमंत्री पर गर्व होगा। दरअसल हाल ही में पीएम मोदी से मिलने के लिए एक छोटी सी बच्ची ने इच्छा जाहिर की थी जिसके बाद प्रधानमंत्री ने चौका देने वाला जवाब दिया।

अहमदनगर का है मामला

आपको बताना चाहेंगे कि यह है मामला अहमदनगर का है। यहां पर एक छोटी सी बच्ची ने प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा जाहिर की और पीएमओ को मेल किया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने बच्चे से मुलाकात में बिल्कुल देर नहीं की। दरअसल यह बच्ची महाराष्ट्र के एक बड़े नेता की पोती है। इनके दादा का नाम राधाकृष्ण पाटिल है। बच्ची ने अपने पिता सुजय पाटील से प्रधानमंत्री से मिलने की जिद की लेकिन सुजय पाटील इस बात को लगातार टालते रहे।

मिलने के लिए भेजा संदेश

लगातार बच्ची की जिद करने के बाद बच्चे के पिता ने पीएमओ को संदेश भेजो। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिल्कुल देरी ना करते हुए बच्ची से मिलने की इच्छा जाहिर की। आपको बताना चाहेंगे कि इस बच्ची का नाम अनीशा है। वह अपने इस मेल में लिखती है कि मैं अनीशा हूं और मैं आपसे मिलना चाहती हूं। आश्चर्य तो तब हुआ जब इस मैसेज का रिप्लाई आया। आपको बता दें कि कुछ ही देर बाद इस मेल का रिप्लाई आया कि तुरंत चले आओ।

बच्चे के साथ की बातचीत

बता दे कि बच्चे के मैसेज करने के बाद प्रधानमंत्री का तुरंत मैसेज आया और बच्ची को मिलने के लिए बुला लिया। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे बच्चे को नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह मेरा कोई स्थाई कार्यालय नहीं है आपने मैसेज किया था इसलिए मैं आपसे मिलने आया हूं मैं यहां आपसे बात करने आया हूं। इस पर बच्ची ने चौका देने वाला एक और सवाल पूछ लिया। बच्चे ने कहा कि आप गुजरात से हैं और आप राष्ट्रपति कब बनेंगे। इस बात पर नरेंद्र मोदी हंसने लगे जिसके तुरंत बाद बच्चे के पिता ने बच्ची को रोक लिया। नरेंद्र मोदी और इस बच्चे के बीच यह बातचीत लगभग 10 मिनट तक चली थी।

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.