Breaking News
Home / खबरे / 95 वर्ष की उम्र में रॉकेट दादी चलाती है फर्राटेदार गाड़ी, रखती एंड्रॉयड फोन

95 वर्ष की उम्र में रॉकेट दादी चलाती है फर्राटेदार गाड़ी, रखती एंड्रॉयड फोन

दोस्तों लोगों का बचपन में सपना होता है कि वह बड़े होकर खुद की गाड़ी लाएंगे और रोड पर अपनी गाड़ी को काफी स्पीड में दौडाएंगे। अपनी खुद की गाड़ी और कार लाना तथा सुपर बाइक लाना हर किसी का सपना होता है। लेकिन गाड़ियों के प्रति यह क्रेज उम्र के साथ-साथ कम होता चला जाता है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताते हैं जिसने अपने इस गाड़ी में प्रति पागलपन को 95 वर्ष की उम्र में भी कम नहीं होने दिया।

डिप्टी कलेक्टर बेटे ने शेयर किया वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर देवास की रॉकेट दादी सोशल मीडिया सनसनी बनी हुई है। आपको सोशल मीडिया पर काफी जगह सुपर दादी रेशम बाई तवर का वीडियो मिल जाएंगे। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई देता है कि दादी इंदौर देवास हाईवे पर गाड़ी चला रही है और वह भी धीरे नहीं बल्कि 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला रही है दादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो दादी के पोते ने सोशल मीडिया पर डाला जो डिप्टी कलेक्टर है।

95 वर्ष की उम्र में दौड़ आती है गाड़ी

आमतौर पर 95 वर्ष की उम्र में लोग बिस्तर का सहारा ले लेते हैं और अपने रोजमर्रा जिंदगी के कार्य भी सही से नहीं कर पाते हैं। ऐसे में देवास जिले के बिलवाली गांव की रहने वाली सुपर दादी 95 वर्ष की उम्र होने के बावजूद भी गाड़ी को बेहद अच्छे ढंग से चलाती है जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। परिवार के लोगों ने दादी का गाड़ी चलाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर डाला इसके बाद वह इंटरनेट सेंसेशन बन गई।

रोकेट दादी का परिवार है बहुत बड़ा, कुल 29 सदस्य

देवास की रहने वाली रेशम भाई तवर का परिवार बहुत बड़ा है। इसके परिवार में कुल 29 सदस्य हैं राकेट दादी के पति का 2007 में निधन हो गया था। इसके बाद से दादी अपने परिवार के साथ रह रही हैं। उनका एक पोता डिप्टी कलेक्टर है जो भोपाल में तैनात है दादी ने इतनी उम्र होने के बाद अपने पड़पोते भी देख लिया है।

रॉकेट दादी रखती हैं एंड्राइड फोन

आपको बता दें कि 95 वर्ष की हो चुकी है रेशम बाई, इसके बावजूद वह बदलते माहौल और तकनीक के साथ-साथ खुद में भी परिवर्तन ला रही हैं। गाड़ी चलाने के साथ-साथ दादी अपने पास एक एंड्रॉयड फोन भी रखती हैं आपको यह बड़ा दिलचस्प लगेगा कि इतनी उम्र होने के बावजूद भी यह दादी फोन को बड़े अच्छे ढंग से चलाती हैं। दादी को जिस किसी चीज की जरूरत होती है वह अपने परिवार के लोगों के साथ साझा करती है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.