Breaking News
Home / खबरे / अंडर-वियर पहने ट्रेन में घूम रहे थे विधायक ! अब कहा मेरा पेट खराब था

अंडर-वियर पहने ट्रेन में घूम रहे थे विधायक ! अब कहा मेरा पेट खराब था

भारत एक लोकतांत्रिक देश है जिसमें जनता अपने नेता को चुनती है। कभी-कभी जनता का चुनाव सही होता है तो कभी गलत भी हो जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल ट्रेन में अंडरवियर पहने घूमते नजर आए। इस घटना के बाद यह खबर चारों तरफ फैल गई। जब ट्रेन में मौजूद लोगों ने इस पर आपत्ति दिखाई तो विधायक गोपाल मंडल उन्हें डराने धमकाने लगे और बात मारपीट तक पहुंच गई। अब रेलवे में उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है जो एक सहयात्री ने किया। आइए देखते हैं क्या है पूरा मामला।

जदयू विधायक अंडरवियर में घूमते आए थे नजर

बिहार की जदयू पार्टी के विधायक गोपाल मंडल बिहार से दिल्ली के लिए ट्रेन में सफर कर रहे थे। इस दौरान उन्हें अंडर गारमेंट्स में देखा गया वह ट्रेन के अपने कोच में सिर्फ बनियान और नीचे अंडरवियर पहनते हुए घूम रहे थे। इसके बाद ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों को इस बात से आपत्ति हुई और उन्होंने उन्हें अंडरवियर पहनकर इस तरह घूमने से रोकने की कोशिश की। इसके बाद विधायक ने अपने ओहदे का धोस दिखाते हुए उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। सहयात्री भी नहीं जानते थे कि यह एक विधायक हैं जिसके बाद बात मारपीट पर उतर आई थी।

जदयू विधायक ने दी अपनी सफाई

ट्रेन में अंडरवियर पहनते नजर आए बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि जब वह ट्रेन से सफर कर रहे थे उस समय उनका पेट खराब था। पेट खराब होने के चलते ही उन्हें बार-बार बाथरूम का उपयोग करना पड़ रहा था और वह है इसी कारण से अपनी कोच में घूम रहे थे। विधायक ने अपने शब्दों में कहा “हम वास्तव में अंडरवियर और बनियान पहने हुए थे जब ट्रेन में चढ़े तो कुछ दूर चलने के बाद मेरा पेट खराब हो गया था मैं सच बोलता हूं बिल्कुल भी झूठ नहीं बोलता”।

इस शख्स ने दिल्ली रेलवे स्टेशन पर की शिकायत

जदयू विधायक के इस तरीके से किए गए अभद्र व्यवहार के कारण उनके काफी आलोचना की जा रही है। ट्रेन में अंडरवियर में घूमने के बाद यात्रियों ने आपत्ति जताई फिर भी जब वह नहीं माने तो काफी यात्रियों ने अपना कोच बदलवाना बेहतर समझा। ट्रेन में सफर कर रहे एक व्यक्ति प्रह्लाद पासवान ने दिल्ली रेलवे स्टेशन पर विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। इस घटना के बाद जदयू विधायक चर्चा का विषय बने हुए हैं और अब आगे जांच की जा रही है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.