Breaking News
Home / खबरे / कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को फैन के कहने पर लगाया फोन, फिर जो हुआ

कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को फैन के कहने पर लगाया फोन, फिर जो हुआ

भारत के सबसे सफल कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने “द कपिल शर्मा शो” का नया सीजन हाल ही में शुरू किया है। इस शो पर सबसे पहले एपिसोड में अक्षय कुमार को देखने का मौका मिला। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और कपिल शर्मा जब एक साथ स्टेज पर होते हैं तो काफी कॉमेडी और हंसी मजाक देखने को मिलती है। हाल ही में इस नए सीजन की शुरुआत में एक फैन के कहने पर अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को फोन मिलाया। और इसके बाद जो हुआ वह काफी रोचक और आश्चर्यजनक था। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

कपिल शर्मा का सबसे अधिक मजाक उड़ाते हैं अक्षय कुमार

द कपिल शर्मा शो भारत में सबसे अधिक देखे जाने वाला शो है इसमें बेहतरीन ढंग से कॉमेडी की जाती है जो एक मनुष्य के जीवन के लिए बहुत जरूरी है। द कपिल शर्मा शो में दर्शक चाह कर भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाता। जब कपिल शर्मा के इस शो पर उनके गेस्ट हो अक्षय कुमार तो चार चांद लग जाते हैं। वैसे तो कपिल शर्मा शो अपने सेट पर आए हुए हर गेस्ट का मजाक उड़ाते हैं लेकिन जब अक्षय कुमार की बात आती है तो अक्षय कुमार कपिल शर्मा का मजाक उड़ाते हैं। उनसे किसी भी डायलॉग में पीछे नहीं हटते इसलिए यह शो अक्षय कुमार के आने पर और अधिक रोमांचित और कॉमेडियन हो जाता है।

एक फैन के कहने पर अक्षय ने शाहरुख को लगाया फोन

हाल ही में द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में सबसे पहले अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन के लिए दस्तक दी। अक्षय कुमार जब कपिल शर्मा के साथ मंच साझा कर रहे थे तभी एक फैन ने अक्षय कुमार से कहा कि उसके फेवरेट शाहरुख खान हैं। और वह हमेशा उनसे मिलना चाहती हैं लेकिन कभी भी उन्हें इसका मौका नहीं मिला। बस फिर क्या था अक्षय कुमार ने कहा कि क्या तुम शाहरुख खान से बात करना चाहती हो ? तब उस फैन ने कहा कि जरूर!! इसके बाद अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को फोन लगाया लेकिन बदकिस्मती से शाहरुख खान का फोन स्विच ऑफ था इसलिए उससे बातचीत नहीं हो पाई। लेकिन अक्षय कुमार के इस रवैया से उन्हें काफी प्रशंसा भी मिली।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो का फर्स्ट एपिसोड शूट किया गया था उस समय कपिल शर्मा ने एक ट्वीट करके कहा था कि अपनी आगामी फिल्म के लिए अक्षय कुमार आशीर्वाद ले रहे हैं और साथ में एक फोटो साझा करते हुए उन्होंने यह बात कही जिसमें अक्षय कुमार कपिल शर्मा के पैर छूते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद ट्वीट पर काफी रोचक और दिलचस्प कमेंट भी आने लगे थे।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *