Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना के लिए आया रिश्ता, कौन है वो शख्स जो करना चाहता है शादी

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना के लिए आया रिश्ता, कौन है वो शख्स जो करना चाहता है शादी

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से प्रशिद शाहरुख़ खान को कोन नहीं जनता होगा. शाहरुख़ खान अभी 3 बच्चो के पिता है. तीनो बच्चो में बात करे तो उनकी बेटी सुहाना काफी खबरों में बनी रहती है चाहे फिर वो फिटनेस को लेकर हो चाहे फिर सोशल मीडिया पर हो. उनके बाकी दो बच्चे कम ही नजर आते है, सुहाना की बात करे तो वो सोशल मीडिया पर काफी तस्वीर और विडियो शेयर करती रहती है. यही कारण है की सुहाना की फेन फोल्लोविंग सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा है.

लाखों में आते है कमेंट

सुहाना जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो उनकी उसी फोटो पर लाखों में कमेंट आते है. इनके फेंस की संख्या इतनी ज्यादा है की उनकी शेयर की गयी फोटो को वो जमकर शेयर करते है. जिस से उनके विडियो और फोटो काफी जल्दी वायरल हो जाती है. सुहाना की करियर की बात करे तो वो अभी फिल्म जगत में नहीं आई है, फिर भी इनकी पॉपुलैरिटी को देखा जाये तो किसी फ़िल्मी सितारे से कम नहीं है.

बीते दिनों मनाया 21 वा जन्मदिन

अभी बीते दिनों सुहाना 21 साल की हो गयी है. उन्होंने अपना 21 वा जन्मदिन सेलेब्रेट किया. सुहाना के जन्मदिन के मौके पर उनकी माँ गौरी खान ने उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर बधाई दी. माँ गौरी की शेयर की गयी तस्वीर में सुहाना काफी खुबसूरत लग रही थी. उन्होंने काली रंग की बहुत ही खुबसुरत ड्रेस पहनी हुई थी. इतनी खूबसूरत तस्वीर के चलते सुहाना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जम कर शेयर की गयी पर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. सोशल मीडिया पर सुहाना के फेंस उनको जमकर जन्मदिन की भधाईयां दे रहे है और सुहाना की खूबसूरती को लेकर तारीफ़ करते नजर आ रहे है. वही बात करे बॉलीवुड की तो काफी बड़े बड़े सितारों ने सुहाना को उनके जन्मदिन पर ढेर साडी शुभकामनाएं दी.

एक यूजर ने शादी के लिए किया प्रोपोज

गौरी खान की शेयर की गयी तस्वीर पर लाखों फेंस के कमेंट आ रहे है इसी के चलते एक यूजर ने गौरी खान को कमेंट करते हुए कहा की वे अपनी बेटी सुहाना की शादी उनसे करवा दे. वो सुहाना को बहुत खुश रखेंगे. साथ ही यूजर ने अपने महीने की कमाई बताते हुए लिखा की वो महीने का 1 लाख रूपए कमाते है. तब ही एक दुसरे यूजर ने उनकी कमाई वाली बात पर कमेंट करते हुए लिखा की सुहाना ने जो बेग ले रखा है उसकी कीमत 3 लाख रूपए है. सुहाना भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तयार है, और उन्हें एक्टिंग का भी काफी शौख है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *