Breaking News
Home / खबरे / मायावती का मजाक उड़ाने वाले विडियो वायरल होने के बाद बुरे फसे रणदीप हुडा

मायावती का मजाक उड़ाने वाले विडियो वायरल होने के बाद बुरे फसे रणदीप हुडा

दोस्तों जैसा आपको पता है की बॉलीवुड के सितारे आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते है वो आये दिन कुछ न कुछ ऐसे बयाँ देते है जिसके कारण वो सुर्खियों में बने रहते है .ये सितारे या तो जान बुझ कर या फिर बिना सोचे समझे बयाँ दे देते है ,ऐसा ही कुछ एक्टर रणदीप हूडा के साथ हो रहा है .रणदीप हुडा की एक पुरानी विडियो क्लिप वायरल हो गयी जिसमे वो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्य मंत्री मायावती को कुछ गलत कहते हुए नजर आ रहे है ,उनकी इस विडियो के सामने आने के कारण चारो तरफ से उनकी बुराई हो रही है .

दरसल ये मामला ऐसा है की उन्होंने कुछ दिन पहले एक कांफ्रेंस में इंटरव्यू दे रहे थे जिसमे उन्होंने दलित महिलाओ के बारे में कुछ बोला था साथ ही साथ उन्होंने मायावती के बारे में भी कुछ गलत बोल दिया .बस फिर क्या था ट्विटर और फेसबुक पर ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताने वाले एक वर्ग के निशाने पर आ गए है रणदीप हुडा .

क्या लिखा यूजर ने 

विडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर कहा की रणदीप हुडा को शर्म आणि चाइये वो एक ऐसी महिला में बारे में बयाँ दे रहे है जो की दलित महिलाओ के लिए आवाज़ उठाती है .

एक दुसरे यूजर ने कहा की रणदीप हुडा की सब फिल्मो का नहीं देखना चाइये ,साथ ही साथ कहा की रणदीप हुडा सबसे बड़े मुर्ख है और उन्हें इस बयाँ के कारण मायावती और सब दलित समाज से माफ़ी मागनी चाइये .एक अन्य आदमी ने कहा की रणदीप को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेंगा ,दर्शक उनको माफ़ नहीं करेंगे और में दलित समाज होने के कारण उनकी कड़ी निंदा करता हु .

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रणदीप को टैग करके बोला की मायवती को सब दलित समाज अपनी बहिन मानता है और वो काफी समय से दलितों के लिए काम करती है .और रणदीप हुडा ने एक बहिन के लिए ऐसी टिपण्णी की है जिसके लिए दलित समाज उनको कभी भी माफ़ नहीं करेंगा .

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *