Breaking News
Home / खबरे / लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग के दौरान विवादों में फंसे आमिर खान।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग के दौरान विवादों में फंसे आमिर खान।

बॉलीवुड के खान आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं वह चाहते हैं कि इस फिल्म को वह जल्द से जल्द क्रिसमस पर रिलीज कर दें। अभी कुछ दिन पहले वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख गए हुए थे। उनकी शूटिंग के बाद हाल ही में लद्दाख से एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उनकी शूटिंग वाली जगह काफी कचरा फैला हुआ नजर आ रहा है। इसी के चलते हो उनकी पूरी टीम विवादों में आ गई है की शूटिंग के बाद वहां पर फैले हुए कचरे का पूरी तरीके से ट्रीटमेंट नहीं किया गया।

आमिर खान की सोच पर उठ रहे हैं सवाल

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के बाद का वीडियो शेयर करते हुए कहां की यह एक तोहफा है। शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि वह काम पूरी तरह से प्रदूषित है और जगह जगह कचरा फैला हुआ है इस वीडियो को एकमत लद्दाखी ने पोस्ट किया है। आमिर खान की बात करें तो वह खुद सत्यमेव जयते में पर्यावरण की सुरक्षा और सफाई की बात करते हुए नजर आते हैं लेकिन खुद पर बात आती है तो ऐसा होना गलत है।

सरूकथांग बन गया कचरे का घर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लेकिन सर ने लिखा कि लाल सिंह के शूटिंग लद्दाख के कारगिल जिले के नोखा गांव के पास एक जगह में की जा रही थी इन दिनों यह गांव एक कचरे का ढेर की तरह दिखता है जिसमें प्लास्टिक की बोतल ले और कचरा काफी बिखरा हुआ है। वहीं दूसरे यूज़र ने आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती के समय किए गए व्यवहार के बारे में कमेंट करते हुए कहा रंग दे बसंती 2006 में आई थी, और उस फिल्म की शूटिंग के बाद हमारा गांव नाहरगढ़ वन्य जीव अभ्यारण की जगह बीयर की बोतलों का डंपयार्ड बन गया था हमारी टीम ने सेंचुरी के 2 इलाकों में से लगभग 3 टन टूटी हुई बोतलें इकट्ठा की थी।

सोशल मीडिया पर कर रहे सवाल

लद्दाख के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान से सवाल कर रहे हैं कि वैसे तो वह सत्यमेव जयते में सफाई के ऊपर ध्यान देने के लिए कहते हैं लेकिन इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि उन्होंने लद्दाख में बिल्कुल भी सफाई का ध्यान नहीं दिया और शूटिंग के बाद बिखरे हुए कचरे को यूं का यूं छोड़ कर वहां से चले गए हैं इससे पता चलता है कि उन्हें कितनी साफ सफाई का ध्यान है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.