Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा की टीम को लेकर बोली रिकी पोंटिंग ने बड़ी बात, बोले भारत ही खलेगी वर्ल्डकप का फ़ाइनल बताई ये बड़ी वजह

रोहित शर्मा की टीम को लेकर बोली रिकी पोंटिंग ने बड़ी बात, बोले भारत ही खलेगी वर्ल्डकप का फ़ाइनल बताई ये बड़ी वजह

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद सेमीफाइनल की तरफ अपने एक कदम को और आगे बढ़ा लिया है। रोहित शर्मा की टीम में बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी दोनों ही छोड़ पर खिलाड़ी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और यह माना जा रहा है कि अब भारतीय टीम का सेमीफाइनल पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने भारतीय टीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है और कहा है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ऑस्ट्रेलिया में हो रहे इस विश्व कप में बहुत ही आसानी से फाइनल खेल सकती है. आइए आपको बताते हैं रिकी पोंटिंग ने भारतीय टीम के लिए वह कौन सी भविष्यवाणी की है जिसकी वजह से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में हो रहे इस विश्व कप में फाइनल मुकाबला खेलती नजर आ सकती है.

रोहित शर्मा की टीम के इस खिलाड़ी की रिकी पोंटिंग ने जमकर की तारीफ, भारत इस वजह से करेगी बेहतरीन प्रदर्शन

रिकी पोंटिंग सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के ही नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। हाल ही में रिकी पोंटिंग ने इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रही भारतीय टीम की तारीफ में एक बड़ी बात कह दी है. रिकी पोंटिंग ने कहा है कि भारतीय टीम इस विश्व कप में फाइनल तक का सफर बहुत ही आसानी से तय कर लेगी. रिकी पोंटिंग ने उसके अलावा रोहित शर्मा की टीम के एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है और कहा है कि जब तक यह खिलाड़ी भारतीय टीम में मौजूद है तब तक भारतीय टीम को ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। आइए यह बताते हैं क्यों भारतीय टीम इस विश्व कप के फाइनल में खेलती नजर आ सकती है.

विराट कोहली की जमकर रिकी पोंटिंग ने कर दी तारीफ, विराट के रहते भारतीय टीम को नहीं हरा सकता कोई

विराट कोहली ने इस विश्व कप के शुरुआती चार मुकाबलों में 220 की औसत से 220 रन बनाए है. इस औसत को देखकर हर कोई यही कह रहा है कि विराट कोहली इस विश्व कप में बिल्कुल भी रुकने वाले नहीं हैं और रिकी पोंटिंग ने भी यही बात दोहराते हुए कहा है कि जब तक रोहित शर्मा की टीम में विराट कोहली बतौर बल्लेबाज इस तरह का प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं जब तक भारतीय टीम को रोक पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन नजर आ रहा है. सिर्फ विराट कोहली ही नहीं बल्कि रिकी पोंटिंग ने यह भी कहा कि भारतीय टीम में मोहम्मद शमी एक ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने अभी तक तो मुकाबलों में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन जब मुकाबला बड़ा होगा तब मोहम्मद शमी अकेले दम पर भारतीय टीम को मुकाबला जीता कर दे सकते हैं और इन दो बड़े खिलाड़ियों की वजह से ही भारतीय टीम का फाइनल खेलना उन्होंने लगभग तय कर दिया है.

About Mohit Swami

Mohit is the famous article writer who writes specially for models personality in thegyantv.com in this regard he uses to tell the universe that your parsonality play huge role in your life.Also Mohit like to take interest in politics and dance too.On the othe side he has a good personality and good writing skiils.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *