Breaking News
Home / खबरे / राजपाल यादव ने 22 साल के करियर के बाद अपना नाम वजह है की

राजपाल यादव ने 22 साल के करियर के बाद अपना नाम वजह है की

राजपाल यादव ये नाम कोन नही जनता. बॉलीवुड के जाने माने और दिग्गज अभिनेता है राजपाल यादव जिन्होंने अपने अभिनय और कॉमेडी से अपने इतने सरे फेंस बना लिए है की गिनती करना भी मुस्किल है, हाल ही में राजपाल यादव सुर्खियो में बने हुए है जिसकी वजह है उनका नाम बदलने की घोसना करना, जी हाँ राजपाल यादव ये हाल में अपने नाम बदलने की घोसना की है और इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है. आपको बता दे की राजपाल यादव ने अपने करियर में काफी सुपरहिट फिल्मो में काम किया और अपने किरदार से अपनी एक अलग जगह बने है.

आपको बताना चाहेंगे की राजपाल यादव ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात साल 1999 में दिल क्या करे फिल्म से किया है उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 22 साल हो चुके है. हाल ही में राजपाल यादव ने अपना नाम बदल लिया है अब उन्होंने अपने नाम में अपने पिता का नाम भी जोड़ दिया है और उन्होंने अपना नाम बदल कर राजपाल यादव से राजपाल नौरंग यादव कर दिया है. अब राजपाल यादव अपने इस नए नाम की वजह से फेंस के लिए राजपाल नवरंग यादव बन के आयेंगे.

अब सवाल ये है की इतनी उम्र हो जाने के बाद 50 साल कब बाद उनको नाम बदलने की क्या सूझी फेंस दिमाग में बस यही सवाल घूम रहा है. तो राजपाल यादव ने अपने फेंस के सवालों के जवाब देते हुए कहा की मेरे नाम बदलने के पीछे कोई ख़ास वजह नही है मेरे पासपोर्ट में मेरा नाम मेरे पिता के नाम से जाना जाता है और में ये नाम अपनी रियल लाइफ में भी लाना चाहता था में बहुत खुस हु की मेरे नाम बदलने के बाद लोग मेरे इस बदलवा के बारे में इतनी बाते कर रहे है . मुझे ख़ुशी है की मेरे पिता को इतने कम समय में इतना ज्यदा फेम और प्रशिधि मिली है. ये मेरे पिता का ही आशीर्वाद है की आज में इस मुकाम पर पंहुचा हूँ. तो मेरे आगे मेरे पिता का नाम हमेशा रहना चाहिए. ये ही उनके लिए मेरा सबसे बड़ा कर्तव्य है.

राजपाल यादव को जब नाम बदलने का ख्याल आया

राजपाल यादव ने अपने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बतया की मुझे मेरा नाम बदलने का ख्याल उस वक़्त आया जब अपूर्व व्यास ने मुझे एक वेब सीरीज ऑफर की तब मैंने सोचा की कोरोना वायरस के चलते पूरा भारत एक छोटे से गाँव में बदल गया है तो में इस छोटी सी दुनीया में अपना नाम बदल लू और अपने पिता का नाम भी इसमें जोड़ दू . कोरोना से पहले में राजपाल यादव था अब में राजपाल नौरंग यादव के नाम से जाना जाऊंगा. मुझे बहुत ख़ुशी है की मेरे नाम बदलने के बाद मेरे पिता का नाम इतनी बार लिया गया है.
राजपाल यादव जल्द ही फिल्म ‘Father On Sale’में नजर आने वाले है और इस फिल्म में उनका बदला हुआ नाम राजपाल नौरंग यादव सभी लोगो के सामने आएगा. राजपाल यादव अपनी क़ाबलियत के दम पर इस फिल्म में भी चार चाँद लगाने वाले है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.