Breaking News
Home / खबरे / बेटी के जन्म के बाद आलोक ने दिया लक्ष्मी को तलाक, बताया इस वजह से करी थी शादी

बेटी के जन्म के बाद आलोक ने दिया लक्ष्मी को तलाक, बताया इस वजह से करी थी शादी

आप लक्ष्मी अग्रवाल को तो अच्छे से जानते होंगे एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अगरवाल पर दीपिका पादुकोण ने पिछले कुछ वक्त में एक फिल्म छपाक भी बनाई है। इस फिल्म की कहानी 1 जुलाई 1990 को दिल्ली के मिल क्लास परिवार में जन्मी लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। लक्ष्मी की बात करें तो उन्हें सिंगिंग का काफी शौक था लक्ष्मी बड़ी होकर सिंगर बनना चाहती थी लेकिन ऊपर वाले कुछ और ही मंजूर था उन्हें 15 साल की उम्र में ही एक भयानक हादसे से गुजरना पड़ा। यह हादसा सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी।

15 साल की उम्र में लक्ष्मी पर एक 32 साल के सरफिरे आशिक नईम खान ने एसिड फेंक दिया था लक्ष्मी ने नईम खान से शादी के लिए मना कर दिया था जिसके बाद नईम खान इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने लक्ष्मी के चेहरे पर एसि-ड फेंक दिया था। इस घटना के बाद लक्ष्मी की जिंदगी पूरी तरीके से बदल चुके थे लेकिन लक्ष्मी ने हारना मानकर आगे बढ़ने का फैसला किया। उन्होंने इस घटना के बाद अपना जीवन सुप्रीम कोर्ट में एसि-ड बैन करवाने के लिए लगा दिया। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दी जिसके बाद 2006 में पूरे देश में स्टॉप एसि-ड अटै-क अभियान शुरू हुआ था।

अभियान के दौरान हुई थी दोनों की मुलाक़ात

लक्ष्मी के इस अभियान के दौरान उनकी मुलाकात आलोक दिक्षित के साथ हुई आलो को लक्ष्मी के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थी इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे लक्ष्मी और आलोक कई दिनों तक एक दूसरे के साथ लिविंग रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन इन दोनों की शादी नहीं हो पाई। लक्ष्मी अग्रवाल ने इन दिनों एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने पीहू रखा है। बेटी के जन्म के बाद आलोक और लक्ष्मी के रास्ते अलग हो गए थे।

लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में बताया कि आलोक ने उनका काफी ध्यान रखा है और उनका काफी सपोर्ट किया है। इन दिनों लक्ष्मी अपनी बेटी को की देखभाल अकेले ही कर रही हैं लक्ष्मी का कहना है कि आलोक ने उनका काफी ध्यान रखा है अलग से प्यार कर बैठी थी। वहीं दूसरी और आलोक दीक्षित ने बताया कि लक्ष्मी की मासूमियत और उनके जज्बे को लेकर वह काफी फिदा हो गए थे लक्ष्मी का कहना है कि हम दोनों के अलग होने के बाद भी आज हम एक दूसरे से बात करते हैं। लक्ष्मी अक्सर अपनी बेटी पीहू के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर दी है जिस पर लोग उन्हें काफी प्यार देते हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.