Breaking News
Home / खबरे / पुरानी पत्नी को 50 करोड़ देकर पीछा छुड़वाया आमिर खान ने, ये है वजह

पुरानी पत्नी को 50 करोड़ देकर पीछा छुड़वाया आमिर खान ने, ये है वजह

बॉलीवुड के मशहूर सितारे आमिर खान और किरण राव का हाल ही में तलाक हो गया है. जैसे ही ये खबर आई तो सब को आश्चर्य में डाल दिया की बॉलीवुड की इतनी मशहूर जोड़ी कैसे अलग हो गयी लोगो में ये खबर चर्चा का विषय बन गयी. बता दे की आमिर और किरण का तालक 3 जुलाई को हो गया था. इन दोनों ने अपने तालक की जानकारी जॉइंट स्टेटमेंट देकर लोगो को दी थी. इस जॉइंट स्टेटमेंट में उन्होंने अपने 16 साल के शादी शुदा रिश्ते को ख़तम करने की बात कही. इन दिनों का तलाक काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. दोनों ही अपने तलाक की वजह से ख़बरों में बने हुए है.

एक साथ रहकर बेटे आज़ाद की परवरिश करेंगे

आमिर और किरण ने अपने जॉइंट स्टेटमेंट में लिखा की दोनों अपनी आपसी सहमती से एक दुसरे से तलाक ले रहे है. इस तलाक से हम दोनों के रिश्ते का अंत नही है बल्कि हमारे जीवन के एक नए अध्याय की शुरुवात है. इसके साथ ही उन्होंने कहा की वो तलाक जरुर ले रहे है लेकिन वो अपने बेटे आज़ाद की परवरिश साथ रहकर करेंगे. उन्होंने अपने स्टेटमेंट में लिखा “हम दोनों पति पत्नी की तरह ना रहकर माता पिता बन कर एक परिवार की तरह रहेंगे और हमारे बेटे आज़ाद की परवरिश एक माता पिता की तरह करेंगे.

2005 में हुई थी किरण राव के साथ शादी

आमिर खान और किरण राव की शादी 2005 में हुई थी. 15 साल तक वय्वाहिक जीवन जीने के बाद ये दोनों आपसी सहमती से अलग हो गये है. बात करे इनकी जोड़ी की तो आमिर और किरण राव की जोड़ी बॉलीवुड में मशहूर जोड़ियों में से एक जोड़ी थी और सब जानते थे की इनके रिश्ते कितने मजबूत है. इन दोनों की शादी के बाद इनको एक बेटा हुआ जिसका नाम इन्होने आज़ाद रखा. अब ये दोनों साथ तो रहेंगे लेकिन पति पत्नी की तरह नही बल्कि आज़ाद के माता पिता बनकर साथ रहेंगे.

दो शादी कर चुके है आमिर खान

आमिर खान की किरण राव से पहले एक शादी और भी हो चुकी है उन्होंने अपनी पहली पत्नी को भी महज 16 साल में तलाक दे दिया था. इन्होने अपनी पहली शादी सन्न 1986 में रीना दत्ता के साथ की थी. इन दोनों का तलाक 2002 में हो गया था. आपको बता दे की आमिर और रीना दत्ता की शादी के बाद उनके 2 बच्चे हुए जिसमे एक बेटा जुनैद और एक बेटी आयरा खान है. 16 साल के रिश्ते के बाद आमिर की नजदीकियां किरण राव से बढ़ने लगी थी और जिसके बाद से ही रीना दत्ता के साथ रिस्तो में दरार आ गयी थी और इनका रिश्ता रीना दत्ता के साथ टूट गया था.

50 करोड़ रूपए दिए थे एलिमनी के तौर पे

जैसे की हमने आपको बताया की आमिर और रीना दत्ता के 2 बच्चे थे. जब आमिर ने रीना से तलाक लिया तो दोनों बच्चो की परवरिश के लिए उन्होंने रीना दत्ता को 50 करोड़ रूपए एलिमनी के तौर दिए थे. पैसे देने के बावजूद भी आमिर आज भी अपने दोनों बच्चो का खर्च उठाते है. तालक होने के बाद रीना मुंबई में ही आमिर के फ्लैट के पास ही एक फ्लैट में शिफ्ट हो गयी थी. रिश्ता टूट जाने के बाद भी इन दोनों के बिच कोई कड़वाहट नहीं है. आमिर का भी अपने दोनों बच्चो के साथ काफी अच्छा रिश्ता है वो अक्सर दोनों से मिलने जाया करते है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.