Breaking News
Home / खबरे / जिसे आप समझ रहे थे छोटा सा कलाकार वो निकला अनुपम खेर का बेटा

जिसे आप समझ रहे थे छोटा सा कलाकार वो निकला अनुपम खेर का बेटा

बॉलीवुड के अभिनेताओं को सुकून भरी और galmour की जिंदगी जीने के लिए जाना जाता है । हमारा भारतीय सिनेमा बहुत बड़ा और विशाल है । देश विदेश के लोग आज के समय में बॉलीवुड के दीवाने हो चुके हैं । बॉलीवुड की इस बढ़ती हुई लोकप्रियता का एक महत्वपूर्ण कारण यह भी है की बॉलीवुड के चमकते सितारों और अभिनेताओं के बच्चे आगे चलकर उन्हीं की तरह बॉलीवुड में ही अपना करियर बना लेते हैं । आप वर्तमान के ऐसे कई सारे बॉलीवुड सितारों को देख सकते हैं जिन्हें की बॉलीवुड अपने माता पिता की विरासत के रूप में मिला है । 

आजकल बॉलीवुड में अपने माता पिता के नक्शे कदम पर चल रहा है और बॉलीवुड में करियर बनाना काफी आम बात हो गई । हम ऐसे बहुत सारे स्टार किड्स को देख सकते हैं जिन्होंने अपने माता पिता द्वारा हासिल की गई लोकप्रियता के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई । कई बॉलीवुड स्टार के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री ले कर काफी नाम कमा लेते हैं वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो बॉलीवुड में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाते और फ्लॉप हो जाते हैं । यही कारण है कि ऐसे लोग बॉलीवुड में छोटा-मोटा रोल करने के लिए मजबूर हो जाते हैं । 

बॉलीवुड के अभिनेताओं के बच्चे हमेशा सुर्खियों का विषय रहते हैं । फिर चाहे वह तैमूर हो या अबराम । Media reporters हमेशा स्टार किड्स के बच्चों से जुड़ी हुई खबर छापने के लिए उत्सुक रहते हैं । हम सभी लोग हमेशा यह सोचते हैं कि बॉलीवुड के स्टार के बच्चों की जिंदगी कितनी सुकून भरी होती होगी । एक तरह से हम उसे किसी बड़े स्टार का बेटा मानने लगते हैं और उसे उसी नजरों से देखने लगते हैं । लेकिन दोस्तों , आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आपने देखा तो जरूर होगा लेकिन आपने कभी भी यह नहीं जाना होगा कि यह किस स्टार का बेटा है । 

दोस्तों , अपने सिकंदर खेर का नाम तो सुना ही होगा । लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि सिकंदर खेर अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे हैं । यह जानकर आपको काफी हैरानी होगी कि सिकंदर बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं । इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2008 में players’  ‘ से की थी । इसके बाद उन्होंने औरंगजेब जैसी कई नामी मूवी में भी काम किया । 

सभी लोग सिकंदर खेर को काफी पसंद करते हैं लेकिन हमेशा यही सोचते हैं कि कोई छोटा-मोटा अभिनेता होगा । हालांकि सिकंदर खेर अपने पिता अनुपम खेर या अपनी माता किरण खेर जितना पॉपुलर तो नहीं हो पाए हैं लेकिन वह बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं । फिलहाल तो सिकंदर आने वाली किसी भी पिक्चर में काम करते नजर नहीं आएंगे लेकिन उनका कहना है कि वह जल्द ही एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं । 

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.