Breaking News
Home / खबरे / जब सुशांत सिंह राजपुर मिले थे साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से, सुशांत के फैन जरुर पढ़े खबर रो देंगे आप

जब सुशांत सिंह राजपुर मिले थे साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से, सुशांत के फैन जरुर पढ़े खबर रो देंगे आप

2020 जैसा साल कभी दुबारा ना आये ये हम सब चाहते है. आखिर इस साल कोरोना के साथ साथ कई ऐसी ऐसी घटनाये हुई है जिनकी वजह से ऐसे साल से पूरी दुनिया को नफरत हो गयी है.  2020 में ही हमने हमारे चाहिते सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपुत को भी खोया है. सुशांत एक जिन्दा दिल व्यक्तित्व के इंसान थे.

उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी समेत कई सुपर हिट फिल्मो में काम करा है. सुशांत के कार्य को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था. फिर जून के महीने में एक दिन खबर आती है की हम सबके पसंदीदा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई में स्थित फ्लैट पर आत्म,, ह त या करली है. इस बार पर मीडिया में काफी बवाल भी हुआ था.

खैर उसकी बात हम बाद में करेंगे आज हम आपको बताएँगे जब सुशांत सिंह राजपूत और रजनीकांतसर एक दुसरे से मिले थे उस दिन के किस्से. अगर आप भी हमारे इस आर्टिकल में रूचि रखते है तो हमारा आर्टिकल पूरा पढियेगा हमने इस आर्टिकल में पूरा किस्स्सा विस्तार में बताया है.

रजनी अन्ना के फैन थे सुशांत सिंह राजपूत 

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कई इंटरव्यू में बताया था की उनको साउथ की मूवी काफी पसंद है और रजनीकांत उनके पसंदीदा कलाकारों में से एक है. सुशांत के फैन्स और उनकी फॅमिली मेम्बेर्स सुशांत को भुलाने की काफी कोशिश कर रहे है लेकिन उनकी कोई न कोई विडियो वापस वायरल होने लग जाती है जिसके बाद उनकी याद आना तो लाजमी है.

अभी सुशांत की जो विडियो वायरल हो रही है वो विडियो में देखा जा सकता है की सुशांत सिंह राजपुत, महेंद्र सिंह धोनी और रजनीकांत सर साथ में दिख रहे है विडियो में सुशांत काफी खुश नजर आ रहे है आखिर वो अपने पसंदीदा स्टार के साथ जो खड़े है. विडियो जब वायरल हुई तो रजनीकांत सर ने भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए दुःख जाहिर किया.

पूरी दुनिया को सुशांत के जाने के गम है आखिर वो बहुत ही खुशमिजाज व्यक्ति थे. फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच चल रही है और फैन्स इसी आशा में है की उनको जल्द ही न्याय मिलेगा. सुशांत सिंह राजपूत का और रजनीकांत का विडियो उस वक़्त का है जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक रिलीज़ होने वाली थी. एक प्रमोशन के दौरान तीनो स्टार साथ नजर आये थे.

आपको बतादे धोनी भी एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के लिए बात करते करते रोने लगे थे, आखिर दोनों ने काफी समय साथ बिताया था. हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आप और भी ऐसे ही आर्टिकल पढना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.