Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन के घर पर BMC चढ़ाएगा JCB वजह है की

अमिताभ बच्चन के घर पर BMC चढ़ाएगा JCB वजह है की

अमिताभ बच्चन देश के जाने माने चहरे है, आज भी बिग बी के नाम का सिक्का पुरे बॉलीवुड में चलता है. हालांकि पिछले कुछ समय से बिग बी हमें कोई पिक्चर में देखने को नही मिले है.एक से एक सुपर हिट फिल्मे देने वाले बिग बी फ़िलहाल कौन बनेगा करोडपति की शूटिंग में व्यस्थ है. फ़िलहाल बिग बी के लिए जो खबर है वो निराशजनक है दरसल बी एम सी यानी की मुंबई नगर पालिका ने अमिताभ को २ साल पहले एक नोटिस भेजा था जिसमे जल्द से जल्द बिग बी को सुधार करने के लिए कहा था.

लेकिन बिग बी ने उस नोटिस को नजर अंदाज कर दिया था. लेकिन नोटिस को हलके में लेना बिग बी को काफी महंगा पड़ गया और अब उसकी कीमत बिग बी को चुकानी होगी. दरसल बिग बी को बी एम सी ने एक नोटिस भेजा था जिसमे उनको आदेश दिया गया था की उनके घर में एक अवेध दिवार है जिसको जल्द से जल्द हटाया जाए. ये दिवार बिग बी के आलिशान घर प्रतिशा में मौजूद है.

अब तक बिग बी ने बी एम सी की कार्यवाही को कोई जवाब नही दिया है. हालांकि बताया जा रहा है की बिग बी जल्द से जल्द इसको लेकर कोई निर्णय लेंगे.बी एम सी ने सम्बंधित कलेक्टर को जल्द से जल्द कार्यवाही करने के निर्देश दिए है. दरसल बी एम सी अमिताभ के घर प्रतिशा के बगल से जाने वाली रोड को चौड़ा करना चाहती है लेकिन अगर दिवार चौड़ी होती है तो बिचमे अमिताभ का घर आएगा. इसको देखते हुए बी एम सी ने अमिताभ को नोटिस भेजा है.

बताया जा रहा है की अगर बिग बी अपनी दिवार को सही कर लेते है तो सडक 60 फूट चौड़ी हो जायेगी. सडक चौड़ी करने का कारण है की वहां छोटी सडक होने के कारण जाम लग जाता है, जाम लगने के कारण वहां से गुजर रहे लोगो को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है.

आपको बतादे की अमिताभ का ये घर के अलावा भी २ घर है जो की जुहू बिच के सामने है जिनका नाम जलसा और जलज है. अमिताभ अपने जुहू वाले घर में अपने बीवी बच्चो, और बहु के साथ रहते है. अमिताभ बताते है की वो परिवार को साथ रखने में विश्वास रखते है यही कारण है की उनके बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या बहु उनके साथ उनके ही घर में रहते है. जब पूरा देश बंद था तब ही अमिताभ का दरवाजा जरूरतमंद लोगो के लिए खुला था.

मुश्किल वक़्त में करी देश की सहायता

अमिताभ ने अपने घर में हलवाई बैठा रखा था जो की घर में खाना बनाता था और अमिताभ जरुरतमंदो को खाने के पैकेट दिया करते थे. बच्चन जी ने देश के मुश्किल वक़्त में देश का काफी साथ दिया है. सर्फ खाना ही नही बल्कि अमिताभ ने देश के फण्ड में भी पैसा दिया ताकू जरुरतमंदो को मदत मिल पाए.

हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा. अगर आप और भी अमिताभ बच्चन जी और अन्य ऐसे ही आर्टिकल पढना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.