Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन की बेटी ने छुपके से करली थी इस शख्स से शादी और अब

अमिताभ बच्चन की बेटी ने छुपके से करली थी इस शख्स से शादी और अब

अमिताभ बच्चन को नहीं जानता हो ऐसा कोई शख्स नहीं होगा। क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के दामाद कौन है। अमिताभ बच्चन उनकी बेटी श्वेता बच्चन के पति निखिल नंदा है। नंदा की बात करें तो वह भारत देश के एक जाने-माने बिजनेसमैन है। अमिताभ बच्चन नितिन के काम को बहुत पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर हर बार उनके काम की तारीफ करते हुए नजर आते हैं। निखिल नंदा और बच्चन परिवार का हिस्सा है। निखिल बिजनेसमैन राजन नंदा और उनकी पत्नी रितु नंदा के बेटे हैं। रितु नंदा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रह चुके राज कपूर की बेटी है इसका मतलब यह है कि निखिल नंदा कपूर खानदान से भी रिश्ता रखते हैं।

निखिल नंदा के पिता है एस्कॉर्ट्स कंपनी के चैरमैन

निखिल के पिता राजन नंदा की बात करें तो वह एस्कॉर्टस ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। निखिल नंदा रणबीर कपूर करीना कपूर करिश्मा कपूर अरमान जैन के कजन भाइ है । निखिल नंदा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने देहरादून के दून स्कूल से पढ़ाई की है। इसके बाद वो पेंसिलवेनिया की यूनिवर्सिटी मैं बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई करने चले गए। उन्होंने 2005 में अपने पिता की कंपनी एस्कॉर्ट्स लिमिटेड में काम करना शुरू किया था। जिसके बाद साल 2018 में उनके पिता की मौत हो गई। पिता की मौत के बाद मैं कंपनी के चेयरमैन बने।

बता दें कि निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की शादी 16 फरवरी 1997 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम नव्या और अगस्त्या है । नव्या अक्षर अपने परिवार के सदस्यों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

अभिषेक ने करी थी ऐश्वर्या से शादी

वही अमिताभ बच्चन की बात करें तो उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या से शादी की है अभिषेक बच्चन अपनी फैमिली के साथ मुंबई में ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबरें में सामने आई थी खबरों में बताया गया था कि अमिताभ बच्चन काफी बीमार हैं और उनकी बेटी और दामाद उनसे मिलने के लिए उनके निजी आवास पर पहुंचे हैं। लेकिन उन खबरों की अभी तक पुष्टि नहीं की गई।

अमिताभ बच्चन को लेकर समय-समय पर सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर वायरल होती रहती है। क्योंकि अमिताभ बच्चन फिल्म चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है जो उनकी एक गलत खबर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। अभिषेक बच्चन की बात करें तो उन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी । जिसके बाद मुझे फैंस काफी चिंकी को दुखी हो गया थे । अमिताभ बच्चन की बेटी ने निखिल से शादी छुपके से करी थी लेकिन अब दोनों के घर वालो ने एक दुसरे को अपना लिया है और अब सब साथमे रहते है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.