Breaking News
Home / बॉलीवुड / पैन बेचने से करी थी जीवन की शुरुआत आज करोडो की सम्पति के मालिक है जॉनी लीवर

पैन बेचने से करी थी जीवन की शुरुआत आज करोडो की सम्पति के मालिक है जॉनी लीवर

हमारे को हमारे बचपन से लेकर अभी तक हसाने वाले जॉनी लीवर आजकल पिक्टूरो में कम देखने को मिलते है. जॉनी एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर जाने जाते है. हालांकि हमें पिछले कुछ सालो से जॉनी लीवर फिल्मो में बहुत कम दिखे है. कई सैंकड़ो पिक्चर में हमे हमारे जॉनी लीवर देखने को मिलते थे. जॉनी लीवर की एक्टिंग के दीवाने तो खुद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा है.

अक्सर देखा जाता है की फिल्मी सितारों को लोग पसंद और नापसंद करते है, लेकिन जब सर्वे हुआ तब जॉनी लीवर ही एक मात्र ऐसे एक्टर ने जिनको बहुत पसंद किया गया और नापसंद न के बराबर ही देखने को मिली थी. जॉनी लीवर की कॉमेडी को देखना हर व्यक्ति पसंद करता है. इनका जलवा सिर्फ भारत तक ही सिमित नही है बल्कि विदेशो में भीजॉनी को काफी पसंद करा जाता है. तीनो खानों का जैसा स्टारडम रखने वाले जॉनी लीवर असल जिन्दगी में बेहद नर्म, और डाउन टू अर्थ व्यक्ति है. जॉनी साधा जीवन और उच्च विचार रखते है.

जॉनी को अक्सर साधारण कपड़ो में ही देखा जाता है, हालांकि ऐसा नही है की जॉनी बिलकुल साधारण जीवन बिताते है उनकी लाइफस्टाइल काफी लक्ज़री है जिसको अफ्फोर्ड कर पाना एक आम आदमी की सोच से भी परे है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको जॉनी लीवर की कुल सम्पति के बारे में बताएँगे ताकि आपको अंदाजा लग पाए की आखिर सबको हसाने वाले जॉनी कितने करोडो के मालिक है.

लीवर ने अपनी जिन्दगी में बेहद ज्यादा काम करा है, फिल्मो में उन्होंने अपना रोल बखूबी निभाया है. जॉनी लीवर एक समय था जब पैन बेचा करते थे लेकिन किस्मत को उनसे कुछ और ही मंजूर था. जॉनी जो एक साधारण पैन सेलर था आज बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों में से एक है.

लक्ज़री कार और बाइक

जॉनी को वैसे तो कारो का ज्यादा शौक नही है लेकिन उनके पास काफी अच्छी अच्छी कारे है. ये कार जॉनी खुद मेन्टेन नही करते है बल्कि उन्होंने अपने बच्चो को ये कारे तौफे के रूप में दी है. इनके पास कुल 4 कार है जिनमे मिनी कूपर, ऑडी समेत कई अन्य गाड़ियाँ भी है. अपने बच्चो से बेहद प्यार करने वाले जॉनी लीवर अपने बच्चो को अक्सर गिफ्ट देते रहते है,  उन्होंने अपने बच्चो को लक्ज़री बाइक बी एम डब्लू भी गिफ्ट करी है.

लक्ज़री घर 

जॉनी लीवर मुंबई के पोश इलाके इ रहते है, इस घर में हर तरह की फैसिलिटी उपलब्ध है. जैसा की हमने आपको बताया की जॉनी एक साधारण जीवन बिताने में विश्वास रखते है तो उन्होंने अपने घर में कुक नही रख रखा है बल्कि जॉनी अपनी पत्नी के साथ मिलकर रसोई में काम करते है.

जबकि घर में हर तरह के काम के लिए व्यक्ति मौजूद है लेकिन जॉनी इतने बड़े स्टार होने के बाद भी अपना खाना खुद पकाते है. जॉनी की कुल सम्पति की बात करे तो ये 150 करोड़ से भी ज्यादा की है. इसके अलावा जॉनी के पास 50-60 लाख रुपये के आभुष्ण भी है जो उन्होंने अपनी पत्नी को दिलाये है.

हम उमीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा, जॉनी के जीवन से हमको काफी सिखने को मिलता है की कैसे इतने बड़े मुकाम पर भी पहुँचने के बाद जॉनी एक साधारण जीवन जीते है.

 

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.