Breaking News
Home / खबरे / आमिर खान और किरण राव के तलाक के कारण के पीछे जुदा इस दंगल की मशहूर अभिनेत्री का नाम

आमिर खान और किरण राव के तलाक के कारण के पीछे जुदा इस दंगल की मशहूर अभिनेत्री का नाम

जैसा की सभी लोग जानते है की बीते दिनों अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव का तलाक हो गया जिसकी जानकारी दोनों ने साथ मिलकर एक स्टेटमेंट के जरिये दी. इन दोनों का तलक होने के बाद फिल्म दंगल में काम करने वाली अभिनेत्री फातिमा शेख भी काफी सुर्ख़ियों में आ आ गयी ई. वही काफी यूजर्स ने आमिर और किरण के तलाक का जिम्मेदार फातिमा को ठहरा दिया है. सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है की किरण और आमिर के तलाक की मुख्या वजह फातिमा ही है.

कौन है ये दंगल गर्ल 

इन्ही सब के चलते आज में आपको फातिमा से जुडी कुछ रोचक बाते और तथ्य बताने जा रहा हूँ शायद ही कुछ लोग होंगे जो जानते है की फातिमा शेख का जन्म एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था. फातिमा का जन्म 11 जनवरी 1992 में हैदराबाद में हुआ था. फातिमा के पिता का नाम विपिन शर्मा था जो की जम्मू कश्मीर के एक ब्राह्मण परिवार से है. फातिमा के पिता विपिन शर्मा ने जम्मू कश्मीर के एक मुश्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाली तब्बस्सुम नाम की लड़की से शादी की जिसके बाद से ही उनके परिवार में मुस्लिम रीती रिवाज़ रखने शुरू हो गये इसी के चलते फातिमा का नाम फातिमा सना शेख रखा गया.

वही हम बात करे फातिमा के फ़िल्मी करियर की तो उन्होंने अपना करियर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में किया था उन्होंने अपनी पहली फिल्म चची 420 की उसके बाद उन्होंने वन टू का फोर और बड़े दिलवाला जैसी फिल्मो में भी काम किया, फातिमा ने फिल्मो के साथ साथ टीवी सिरिअल्स में भी काम किया है जिनमे लेड़ेस स्पेशल और अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजे फेमस है. फातिमा को असली प्रशिधि फिल्म दंगल के बाद मिली दंगल फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा गया और दंगल के बाद फातिमा काफी लोकप्रिय हो गयी.

आपको बता दे की फातिमा दंगल के बाद फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान में भी आमिर के साथ काम कर चुकी है. आमिर और फातिमा के एक दुसरे के साथ लिंक की खाफी खबरे भी वायरल हो चुकी है. फिल्म दंगल की शूटिंग के दौरान दोनों को एक दुसरे के साथ भी देखा जा चूका है. ऐसे में आमिर और किरण के तलाक के बाद फातिमा का नाम इस से जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पर काफी खबरे वायरल हो रही है जिसमे फातिमा को आमिर को किरण की तलाक की वजह बताया जा रहा है.

फातिमा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है. यूजर्स फातिमा के ऊपर मिम्स भी बना रहे है. जिसमे लोगो को साफ़ कहता देखा जा रहा है की फातिमा के कारण ही आमिर और किरण अलग हुए है. हालाँकि ये बात अलग है की इनके अलग होने के पीछे कुछ और वजह भी हो सकती है ठोस वजह तो आमिर और किरण ही बता सकते है. आमिर और किरण के रिश्ते की बात करे तो दोनों का रिश्ता बॉलीवुड में काफी अच्छा मना जाता था. लोगो को इन दोनों के रिश्ते की मजबूती की बात करते देखा जाता था. लेकिन तलाक की खबर आने के बाद फेंस भी काफी निराश है. लोगो को आश्चर्य हो रहा है की इतना मजबूत रिश्ता टूट कैसे गया है. क्या वजह हो सकती है की इन दोनों का रिश्ता इतना आसानी से टूट गया और ये दोनों अलग हो गये है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.