Breaking News
Home / खबरे / जब अमिताभ की टीम पर चिल्ला पड़े दिलीप कुमार फिर अमिताभ ने जो किया

जब अमिताभ की टीम पर चिल्ला पड़े दिलीप कुमार फिर अमिताभ ने जो किया

दिल्लीप कुमार उर अमिताभ बच्चन दोनों ही दिग्गज अभिनेताओ में से एक है. दोनों अभिनेताओ का नाम पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस है आखिर इन्होने अपने अभिनय से पूरी दुनिया का दिल जीता है. अमिताभ बच्चन उन अभिनात में से एक है जिन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम और शौहरत कमाई है.

शुरू से ही अमिताभ और दिल्लीप कुमार में बहुत प्रेम रहा है. आखिर अमिताभ बच्चन खुद कहते है की वो दिल्लीप कुमार साहब अका युसूफ खाना साहब को अपना आदर्श मानते है.

आपको बतादे बुधवार को दिग्गज कलाकार और अभिनेता दिल्लीप कुमार जी ने अपनी अंतिम साँसे ली. उनके जाने के बाद पुरे देश और बॉलीवुड में शौक का माहौल है. काफी समय तक दिल्लीप कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करा है. जबसे दिल्लीप कुमार जी के निधन की खबर आई है तबसे लोगो में काफी दुःख है. आखिर हमारे देश भारत ने एक दिग्गज अभिनेता जो खोया है.

दिल्लीप के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन बोलते है की हम दोनों ने पुरे जीवन में एक पिक्चर साथ करी है शक्ति. अमिताभ बताते है की वो शुरू से ही दिल्लीप कुमार को अपना आदर्श मानते थे और वो शुरू से ही दिल्लीप कुमार के साथ काम करना चाहते थे. उनका सपना तब पूरा हुआ जब अमिताभ को दिल्लीप कुमार के साथ फिल्म शक्ति करने का मौका मिला.

क्या हुआ था फिल्म के सेट पर जब दिल्लीप अमिताभ के साथी लोगो पर बरस पड़े

अमिताभ बच्चन याद करते हुए बताते है की उनको अभी भी याद है जैम अमिताभ बच्चन अपने सीन की तयारी कर रहे थे तब सेट के उपर बहुत ज्यादा शौर था जो की अमिताभ की टीम ही कर रही थी. तब अमिताभ को परेशान होता देख दिल्लीप अमिताभ के टीम पर चिल्ला पड़े.

वहां पर खड़े लोग दिल्लीप कुमार का ये रूप देखकर काफी हैरान थे क्यों की अमिताभ बताते है की दिल्लीप को ऐसे गुस्से वाले रूप में बहुत कम ही देखने को मिलता था. हालांकि दिल्लीप कुमार का चिल्लाना बिलकुल सही था क्यों की अमिताभ बताते है की वो अपने सीन के लिए डायलॉग भी तैयार नही कर पा रहे थे.

दिल्लीप कुमार जब चिल्लाये तो सेट पर मौजूद सब लोग शांत तो हो गये थे लेकिन अमिताभ बोलते है चिल्लाने के कुछ समय बाद ही दिल्लीप ने सभी टीम मेम्बर को पुचकार भी लिया था. दिल्लीप एक अच्छे दिल के इंसान थे, जब सब कुछ शांत हो गया तो दिल्लीप क्रू को समझाते हुए कहते है की अभिनेता को शान्ति से रेहेर्सल करने का टाइम दिया जाना चाहिए, इसके लिए उसको अकेले में छोड़ देना ही बेहतर होता है.

दिल्लीप कुमार के बारे में बात करते हुए अमिताभ काफी भावुक हो गये थे. इसके अलावा आपको बतादे अभी अभिषेक बच्चन की फिल्म भी दिल्लीप कुमार के साथ आने वाली थी तब अमिताभ ने अभिषेक को कहा था की तुम बहुत खुशनसीब हो की तुम्हे मेरे आदर्श दिल्लीप कुमार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. अमिताभ बताते है की जब दिल्लीप टीम पर चिल्लाये तो अमिताभ ने खुद टीम की तरफ से दिल्लीप कुमार साहब से माफ़ी मांगी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *