Breaking News
Home / बॉलीवुड / आखिर क्यूँ आमिर खान और सुनी देओल के बिच 31 सालों से है बातचीत बंद

आखिर क्यूँ आमिर खान और सुनी देओल के बिच 31 सालों से है बातचीत बंद

बॉलीवुड की दुनिया में इतने किस्से है की अगर कम से कम किस्से भी आपको सुनाये तो रात हो जाएगी. ऐसा ही एक किस्सा  है सनी देओल और आमिर खान का. दोनों अभिनेताओं के बच सिनेमा घरों में बहुत बार टक्कर हुयी और दोनों ही इस टक्कर में विजेता रहे. आपने इन दोनों अभिनेताओं को एक दुसरे से  कभी बात करते हुए नही देखा होगा. और आप देखेंगे भी कैसे क्यूंक इन दोनों के बिच पिछले 31 सालों से बातचीत बंद है. सनी देओल और आमिर खान के बिच साल 1999 में एक दीवार खड़ी हो गयी थी . जिसके बाद से ही इन दोनों स्टार्टस के बिच बात चित बंद है.

फिल्म घायल की रिलीज़ डेट बदलने को कहा था.

साल 1990 में सिनेमा घरो में आमिर खान की फिल्म दिल रिलीज़ हुई थी तो दूसरी तरफ सनी देओल की फिल्म घायल भी रिलीज़ होनी थी. इसी के चलते आमिर खान ने सनी देओल से कहलवाया था की वो घायल फिल्म की रिलीज़ डेट को बदल ले. लेकिन सनी देओल नही माने थे.

आमिर खान की दिल फिल्म बहुत सुपरहिट हुयी थी वही दूसरी तरफ सनी देओल की फिल्म भी काफी कमाल की थी और बड़े परदे पर काफी धमाल मचाया था. घायल फिल्म की बात करे तो ये फिल्म पूरी तरह से सनी देओल के कंधो पर थी. वहीँ फिल्म दिल की बात करे तो उसमे माधुरी दीक्षित भी थी और फिल्म के गाने भी उस टाइम फिल्म को काफी ऊँचाइयों पर ले गये थे.

दोनों को ही फिल्म फेयर के लिए किया था नोमिनेट

आपको बता दे की आमिर खान और सनी देओल दोनों की फिल्मो को ही उस समय फिल्म फेयर के लिए नोमिनेट किया था. जिसमे बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलना था. दिल फिल्म के हिट होने पर आमिर खान को पूरी उम्मीद थी की उनको ही ये अवार्ड मिलेगा. लेकिन हुआ उसका उलट ये अवार्ड जाकर सनी देओल की झोली में जा गिरा.

सनी देओल को अवार्ड मिलने से नाराज थे आमिर खान 

खुद को अवार्ड ना मलने और और सनी देओल को अवार्ड मिलने से आमिर खान उस समय काफी नाराज हो गये थे. और उन्होंने उस समय कभी फिल्म फेयर अवार्ड में ना शामिल होने की कसम खा ली थी. इतना ही नही आमिर खान ने फिल्म फेयर पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया था. हालाँकि फिल्म घायल के लिए सनी देओल को नेशनल अवार्ड भी मिला था.

आपको ये बात हैरान कर देगी की उसके बाद 20 बार उनका नाम फिल्म फेयर के लये नोमिनेट किया गया है लेकिन उसके बाद वो आज तक कीसी फिल्म फेयर अवार्ड में नही गये हा. और उसी टाइम से इन दोनों के रिश्तों में भी खटास आ गयी थी. जो आज तक चल रही है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.