Breaking News
Home / बॉलीवुड / अजय देवगन की हकीकत सामने आई तो काजोल बोली पता होता तो कभी शादी नही करती

अजय देवगन की हकीकत सामने आई तो काजोल बोली पता होता तो कभी शादी नही करती

बॉलीवुड की दुनिया काफी दिलचस्प है. आये दिन नए नए ड्रामा पब्लिक को देखने को मिलते है कभी. कमाल आर खान और सलमान के बिचमे तो कभी बॉलीवुड कपल के बिचमे.अभी हॉल ही में जो खबर सामने आ रही है दरसल वो भी काफी चौकाने वाली है. बॉलीवुड में एक से ज्यादा शादी करने का तो रिवाज ही रहा है. लेकिन इन सबके बिचमे कई आदर्श  कपल भी है जो की अपने प्यार और पार्टनर के साथ लॉयल रहते है. जैसे की शाहरुख़ खान और गौरी. ऐसे ही एक कपल है अजय देवगन और काजोल जो की एक बहुत खुबसुरत कपल है.

इनके किस्से तो आये दिन हमें हमारे अखबार और टीवी पर देखने को मिलते ही रहते है, दोनों एक दुसरे को बेहद प्यार करते है और केयर भी करते है. इन दोनों के प्रेम की केमिस्ट्री का उधारण पुरे बॉलीवुड में दिया जाता है. आखिर दोनों है ही इतने स्वीट कपल.

अजय देवगन अपनी पत्नी को हमेशा साथ रखत है, अगर कोई रियलिटी टीवी शो अजय या काजोल दोनों में से किसी को शो पर बुलाता भी है तो दोनों साथ जाते है. ये जोड़ी देखना लोगो को काफी पसंद है. दोनों एक खुशहाल और लक्ज़री जिन्दगी साथ में बिता रहे है.

लेकिन अभी हाल ही में जो बात सामने आई है उसने सबको हैरान कर दिया है दरसल जब काजोल से पूछा गया की क्या काजोल ने भी अजय देवगन की तरह एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी है? तो इसका जवाब देने से पहले भौन्चकी रह गयी क्यों की काजोल को खुदको नही पता था की अजय ने एक्टिंग सीखी है किसी एक्टिंग स्कूल से. उन्होंने हँसते हुए जवाब दिया की अगर काजोल को पता होता की अजय देवगन ने एक्टिंग सीखी है तो काजोल कभी उनसे शादी ही नही करती.

हालांकि इस बात को उन्होंने मजाकिया तौर पर कहा उनके जोक पर ऑडियंस ने खूब तालियाँ और हंसी के ठहाके लगाये.

क्यों काजोल नही दिखती है आजकल फिल्मो में?

जब काजोल से पूछा गया की आखिर वो आजकल फिल्मो में क्यों नही दिखाई देती है तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा की आजकल वो फिल्मो से काफी दूर है चूँकि उनके बच्चे उनकी फिल्म को बिलकुल पसंद नही करते है.

काजोल बताती है की जिस फिल्म में वो एक्टिंग करती है उसमे उनको कई इमोशनल सीन भी करने पड़ते है जिसकी वजह से उनके बच्चे काफी भावुक हो जाते है चूँकि बच्च काजोल को रोता हुआ नही देख सकते है. काजोल फ़िलहाल अपने घर पर रहती है और अपने बच्चो के साथ क्वालिटी टाइम बिताती ही वही बात करे अगर अजय देवगन की तो वो नई फिल्म बनाने में व्यस्त है, अजय की लेटेस्ट फिल्मो को ऑडियंस के द्वारा काफी पसंद किया गया और उन्होंने इससे जमकर वाह वाई उठाई है.

काजोल ने बताया की वो अभी भी कई एड्स कर रही है लेकिन फिल्मो में वो अभी काम नही करना चाहती है, उन्होंने बताया की वो आने वाले टाइम में शाहरुख़ खान के साथ किसी फिल्म में नजर आ सकती है. आपको बतादे शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी को ऑडियंस काफी पसंद करती है.हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आप और भी ऐसे ही आर्टिकल पढना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.