Breaking News
Home / खबरे / हैदराबाद से मुंबई 709 किलोमीटर पैदल चलकर फैन मिलने आया सोनू सूद से, फिर सोनू सूद ने जो किया सुनकर रो पड़ेंगे आप

हैदराबाद से मुंबई 709 किलोमीटर पैदल चलकर फैन मिलने आया सोनू सूद से, फिर सोनू सूद ने जो किया सुनकर रो पड़ेंगे आप

सोनू सूद देश का एक ऐसा सितारा है जो हमेशा चमकता रहेगा. हममे से शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो सोनू सूद के नेक कामो की खबर से वंचित होगा. लॉकडाउन में सोनू सूद ने जमकर देश की सेवा करी और देश के हर व्यक्ति के दिलो में अपनी जगह बनाली. सोनू सूद को अपनी एक्टिंग की वजह से इतनी प्रसिधी नही मिली जितनी अपने नेक कामो की वजह से मिली है.

सोनू सूद पिछले लॉकडाउन से ही जनता की सेवा के लिए आगे आ गये थे, सोनू ने ना जाने कितने ही लोगो को अपने घर पहुँचाया और न सिर्फ घर पहुँचाया बल्कि अपनी तरफ से खाना भी खिलाया. कई ऐसे छात्र भी थे जो विदेशो में अटक गये थे और अपने परिवार वालो के पास वापस आना चाहते थे ऐसे में सोनू सूद ने स्पेशल फ्लाइट भिजवा कर उन बच्चो को भी अपने देश भारत वापस बुलाया.

आपको बतादे जहाँ फ़िल्मी सितारे लॉकडाउन में अपने घर पर बैठकर आराम फरमा रहे थे तब सोनू सूद फील्ड में निकले और अनेको लोगो की सहायता करी. अभी भी सोनू निरंतर लोगो की सहायता कर रहे है.

जब फैन हैदराबाद से मुंबई पहुंचा 

अपने कार्य की वजह से सोनू ने ना जाने कितनो का दिल जीता है, ऐसे ही एक सोनू के फैन है  जो हैदराबाद से मुंबई तक पैदल सोनू सूद से मिलने आये. आपको जानकर हैरानी होगी की हैदराबाद से मुंबई की दुरी ७०९ किलोमीटर है. हालांकि सोनू ने फैन के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इन्तजाम करा था लेकिन फैन तपस्या करके ही अपने आइडियल सोनू सूद से मिलना चाहता था.

सोनी सूद ने भी अपने इस फैन की खूब तारीफ़ करी और उसको अपने साथ बैठाकर खाना खिलाया और उसके साथ अपनी फोटो इन्स्ताग्राम पर डाली और लिखा की मै शुक्रगुजार हो आप सबके इतने प्यार का लेकिन अप सभी लोगो से निवेदन है की इस  महामरी में इतनी कठिनाइयों से गुजर कर आप मेरे से मिलने मत आइये और अपने घर पर सुरक्षित रहिये.

अस्पतालों में पहुंचा रहे है ऑक्सीजन 

सोनू अभी भी रुके नही है बल्कि खुदके बूते पर ही सोनू अभी ऑक्सीजन प्लांट लगवा रहे है और जहाँ जहाँ भी ऑक्सीजन की कमी हो रही है वहां सोनू मसीहा बनकर पहुँच रहे है और अपनी टीम के साथ वहां ऑक्सीजन पहुंचा रहे है.

जब सोनू सूद से पुचा गया की आप इतना सब क्यों कर रहे है तब सोनू ने बताया की किसी व्यक्ति की अगर मेरी वजह से सहायता हो रही है तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है. मै तो सिर्फ एक माध्यम हूँ भगवान का बाकी सब करने वाला तो उपर भगवान है.

 

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *