Breaking News
Home / जरा हट के / पति ने दिया पत्नी को 1 किलो सोने का हार गिफ्ट ,विडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने बुला लिया थाने

पति ने दिया पत्नी को 1 किलो सोने का हार गिफ्ट ,विडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने बुला लिया थाने

सोशल मीडिया पर लोग अपनी झूठी लाइफस्टाइल दिखाने के लिए क्या क्या नही करते. लोग दुसरे व्यक्ति के आगे अपना रौब झाड़ने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी लक्ज़री लाइफस्टाइल की फोटो डालते है. सोशल मीडिया पर आज कल कुछ भी आसानी से वायरल हो जाता है इसी के चलते अभी एक मामला सामने आया है. दरसल इस मामले में एक व्यक्ति से अपनी पत्नी को १ किलो के सोने का हार गिफ्ट किया है.
१ किलो के सोने का हार गिफ्ट करने के बाद पति ने ये विडियो सोशल मीडिया पर डाल दी ताकि लोगो को वाह वाही लुट पाए लेकिन इन जनाब को ऐसा करना बहुत महंगा पड़ गया आखिर इनको पुलिस ने अपने पास जो बुला लिया.

क्या है पूरा मामला?

दरसल बाला कोली मुंबई के भिवंडी इलाके में रहते है उन्होंने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर अपनi पत्नी को १ किलो के सोने के हार गिफ्ट किया और उस विडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.विडियो अपलोड होने के कुछ समय बाद ही विडियो बहुत तेजी से वायरल होने लगी और पुलिस की इस विडियो पर नजर पड़ गयी. पुलिस ने विडियो देखते ही मुंबई में रह रहे बाला कोली को पुलिस स्टेशन बुलाया लेकिन पुलिस ने बाला कोली को सजा देने के लिए नही बल्कि ये समझाने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया की सोशल मीडिया पर ऐसी विडियो अपलोड करना बिलकुल भी सही नही चूँकि सोशल मीडिया पर हर तरह के लोग मौजूद है. अगर किसी अपराधी की नजर में वो विडियो आ जाती तो बाला कोली और उनके परिवार को जान का खतरा हो सकता था.

पुलिस ने करी जनता से विन्रम अपील

पुलिस ने इस मामले के बाद एक विडियो अपलोड करी जिसमे पुलिस अधिकारी कहते हुए नजर आ रहे है की अपनी झूठी लाइफ स्टाइल दिखाने के लिए कृपया ऐसे सोने की या अपनी गाडियों की फोटो ऑनलाइन शेयर ना करें चुकी अपराधी आपके लुट सकते है अगर आपके पास कोई कीमती सामन है तो. पुलिस ने फिलहाल बाला कोली की विडियो डिलीट करवा दी है.

नकली था १ किलो सोने के हार

आपको जानकर हैरानी होगी जिस हार की वजह से बाला कोली को पुलिस स्टेशन जाना पड़ा वो हार एक दम नकली था और वो हार मात्र 30 हज़ार का था. बाला कोली ने वो हार अपने नजदीकी कल्याण जेवीलेर से 30 हज़ार का खरीदा था अपनी बीवी को इम्प्रेस करने के लिए.
दोस्तों इस आर्टिकल से हम उम्मीद करते है की आप समझ गये होंगे की अपनी झूठी लाइफस्टाइल दिखाना लोगो को कितना महंगा पड़ सकता है इसलिए सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें अपलोड करने से पहले आपको काफी सोच विचार करना चाहिए.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.