Breaking News
Home / जरा हट के / कितनी सम्पति के मालिक है हार्दिक पंड्या

कितनी सम्पति के मालिक है हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या अक्सर चर्चा के विषय में रहते है कभी अपनी शानदार पारियों की वजह से तो कभी कॉफ़ी विद करण पर बोले गये अपने स्टेटमेंट की वजह से. हार्दिक एक बेहतरीन बल्लेबाज और गेंदबाज है, इनको आल राउंडर कहना बिलकुल भी गलत नही होगा. हार्दिक अपने उन्दा परफॉरमेंस और क्रिकेट की प्रति लगाव की वजह से जाने जाते है. हार्दिक पंड्या को कई ऐसे बच्चे है जो अपना आदर्श मानते है वजह साफ़ है हार्दिक की अच्छी ऑन फील्ड परफॉरमेंस और एनर्जी.

हार्दिक के फैन्स उनकी लाइफस्टाइल, पर्सनल लाइफ, प्रोफेशनल लाइफ, और हार्दिक की लक्ज़री लाइफ में काफी दिलचस्पी रखते है. अगर आप भी हार्दिक के फैन है या उनकी लाइफ से जुडी चीजों के बारे में जानना चाहते है तो हमारा ब्लॉग पूरा पढिये हमने इसमें आपको बताया है की हार्दिक कैसे अपनी लक्ज़री लाइफ जीते है.

हार्दिक पंड्या समेत लगभग सारे क्रिकेटर कभी भी क्रिकेट में पैसा देखकर नही आते है. हार्दिक और उनके साथी क्रिकेटर क्रिकेट को काफी पसंद है और यही कारण है की क्रिकेट में उन्होंने बुलंदियां हासिल करी है. जो व्यक्ति खेल में पैसा देखकर आता है वो इस खेल में सफल नही हो पाता है. हार्दिक पंड्या ने अपने जीवन में बहुत सफलता हासिल करी है और वो अब एक अच्छी लाइफ जीते है. तो चलिए आपको बताते है हार्दिक पंड्या की लक्ज़री लाइफ के बारे में.

लाखो की घड़ियाँ और कपड़ो का है शौक 

हार्दिक पंड्या बताते है की उनको पैसा जोड़ना बिलकुल भी पसंद नही है, वो एक लक्ज़री लाइफ जीना पसंद करते है. एक रिपोर्ट के अनुसान हार्दिक के पास 5-6 लक्ज़री घड़ियाँ है जिनकी कीमत हजारो में नही बल्कि कई लाखो में है. उनकी एक घडी की कीमत दस लाख रुपये से भी ज्यादा की है, ये घडी हार्दिक ने अपने लिए स्विट्ज़रलैंड से खरीदी थी.

कपड़ो की बात करे तो हार्दिक को महंगी और अच्छी ब्रांड के कपडे ही पसंद है, हार्दिक अपने लिए शौपिंग बहार की कंट्री से करते है. हार्दिक की शर्ट और जीन्स की कीमत ही 50 हज़ार से ज्यादा की होती है.

लक्ज़री घर और कारे

अपने पैसे को हार्दिक घर खरीदने में भी लगते है उनके कई घर है लेकिन उनका मुख्य घर गुजरात में है जो की उन्होंने अपने करियर के शुरूआती समय २०१६ में खरीदा था. इस घर की वैल्यूएशन २ करोड़ रुपये से भी ज्यादा की है. इसके अलावा हार्दिक ने कई घर खरीद रखे है जो की भारत के अलग अलग स्टेट में है.

बात करे अगर कारो की तो हार्दिक को इसका भी काफी ज्यादा शौक है उनके पास बेंज और बी एम डब्लू सहित कई कारे है जो की वो अपने पुराने घर में रखते है.

हार्दिक की कुल सम्पति के बारे में बताये तो ये लगभग १.8 मिलियन डॉलर है जो की बाकी क्रिकेटर के मुकाबले काफी कम है इसका रीज़न हार्दिक बताते है की उनको पैसा जोड़ना अच्छा नही लगता है, वो अधिकतर पैसा अपने शौक और लक्ज़री चीजों में खर्च करते है.

हम उम्मीद करते है की हार्दिक पंड्या की लक्ज़री जिन्दगी से जुड़ा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा, अगर आपको और भी ऐसे ही आर्टिकल पढना है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है.

 

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.