Breaking News
Home / गैजेट / सैमसंग का यह स्मार्टफोन हुआ 22 हजार रुपए सस्ता

सैमसंग का यह स्मार्टफोन हुआ 22 हजार रुपए सस्ता

अगर आप सैमसंग के स्मार्टफोन पसंद करते हैं तो आपके लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है। अगर आप सैमसंग का कोई फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और किसी ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बताना चाहेंगे कि सैमसंग ने अभी अपने एक फ्लैक्सीड स्मार्टफोन को ₹20000 तक सस्ता कर दिया है ‌। सैमसंग ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 20000 रुपए सस्ता हो गया है आप इसकी नई कीमतें वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। सैमसंग ने अपने इस फोन को पिछले साल अगस्त में लांच किया था।

यह है नई कीमतें

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 की नई कीमतों की बात करें तो यह ऑनलाइन स्टोर पर 54999 और ऑफलाइन स्टोर पर ₹59999 आ गई है। कंपनी का कहना है कि इस फोन की कीमत में लगभग 22000 रुपए की कटौती की गई है। अगर आप किसी फोन का ब्लू वैरीअंट खरीदते हैं तो आपको लगभग 76999 रुपए चुकाने पड़ेंगे। कटी हुई कीमतों पर केवल ब्रोंज और क्रीम कलर के फोन को ही खरीदा जा सकता है।

क्या है फोन के स्पेसिफिकेशन

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.7 की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाती है जो 60Hz के रिफ्रेश रेट पर आती है। इस फोन में अमोलेड डिस्पले दिया गया है इस फोन का प्रोसेसर Exynos 990 है। कंपनी ने इस फोन में 5G सपोर्ट नहीं दिया है। 5G फोन खरीदने के लिए आपको इस फोन का अल्ट्रा वैरिंट खरीदना होगा। यह फोन आपको 8GB रैम और 256gb स्टोरेज के साथ मिलता है।

फोन में है ट्रिपल कैमरा

फोन के कैमरे की बात करें तो यह फोन ट्रिपल लेयर कैमरा के साथ आता है जिसमें एक लेंस 12 मेगापिक्सल का वह दूसरा लेंस 1.8 अपर्चर के साथ आता है। इस फोन के कैमरे में डुअल फिक्सल ऑटोफोकस लेंस भी है। वही इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाता है इस फोन के साथ आपको 30x जूम भी मिलेगा‌ ।

बात करें इसके सेल्फी कैमरा की तो इसमें 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन में कनेक्टिविटी 4G है। ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। यह फोन वायरलेस चार्जिंग के साथ भी आता है जिससे आप इस फोन को बिना वायर के चार्ज कर सकते हैं। सिक्योरिटी की बात करें तो इस फोन में फिंगरप्रिंट इन डिस्पले सेंसर होता है। इस फोन में 4300 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.